Breaking News

क्रिकेट टूर्नामेंट में सार्वजनिक पुस्तकालय गिद्धौर की टीम का दबदबा कायम, विशनपुर को 7 विकेट से हराया

गिद्धौर/झाझा/जमुई (Gidhaur/Jhajha/Jamui) : झाझा प्रखंड अंतर्गत अंबा गांव में अंबा किक्रेट क्लब के सौजन्य से शार्ट पिच नाइट किक्रेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. इस टूर्नामेंट मे 8 टीमों ने भाग लिया.

फाइनल मैच सार्वजनिक पुस्तकालय गिद्धौर बनाम विशनपुर की टीम  के बीच खेला गया. जिसमे विशनुपर की टीम निर्धारित 6 ओवर में 37 रन ही बना पाई. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी सार्वजनिक पुस्तकालय गिद्धौर की टीम ने तीन विकेट गंवाते हुए मैच को सात विकेट से जीतकर अपने नाम कर लिया. फाइनल मैच का विजेता बनने के बाद सार्वजनिक पुस्तकालय गिद्धौर की टीम को टूर्नामेंट में उपस्थित अतिथियों द्वारा पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया.

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार सोनू कुमार को एवं मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार छोटू कुमार को दिया गया.

सार्वजनिक पुस्तकालय गिद्धौर की टीम के टूर्नामेंट जीतने पर पुस्तकालय परिवार के वरिष्ठ सदस्य कुंदन चौधरी, अभिषेक पांडेय, रवि कुमार, सोनू राज सैम, सुशान्त पटेल, उमेश कुमार, जगमोहन विश्वकर्मा ने शुभकामनाएं दीं.

बता दें कि बीते सप्ताह सार्वजनिक पुस्तकालय गिद्धौर की टीम ने झाझा के अलकजरा में हुए क्रिकेट टूर्नामेंट में झाझा की टीम को मात देकर खिताब अपने नाम किया. सार्वजनिक पुस्तकालय गिद्धौर की टीम विकास कुमार के कप्तानी में लगातार जीत हासिल कर रही है.