Breaking News

खैरा : शराब की सूचना पर अहले सुबह ही वाहनों की हुई सघन तलाशी


Khaira (न्यूज़ डेस्क) | प्रहलाद कुमार】 :-   शराब कारोबार की सूचना पर थाना पुलिस ने बुधवार अहले सुबह सघन वाहन जांच अभियान चलाया।  इस दौरान एरा हाई स्कूल चौक पर आने जाने वाले सभी दोपहिया और चार पहिया वाहनों की तलाशी ली गई। 

वाहन जांच करते पुलिस पदाधिकारी   ◆  gidhaur.com

जानकारी के अनुसार पुलिस को यह सूचना मिली थी कि झारखंड के रास्ते शराब की खेप लाई जा रही है, जिसके बाद खैरा-सोनो मार्ग पर स्थित हाई स्कूल चौक पर बैरिकेडिंग कर वाहनों की तलाश की जाने लगी  इस दौरान अवर निरीक्षक एके आजाद तथा सहायक अवर निरीक्षक राजेश कुमार के नेतृत्व में सभी दोपहिया और चार पहिया वाहनों की तलाशी ली गई। जांच के क्रम में वाहन की डिक्की आदि की सघन छानबीन की गई।  हालांकि,  इस दौरान पुलिस को कोई सफलता तो नहीं मिल सकी लेकिन वाहन जांच से आने जाने वाले लोगों में हड़कंप मच गया। अहले सुबह 4:00 बजे से लेकर सुबह 7:00 बजे तक पुलिस ने उक्त स्थान पर सभी वाहनों की सघन तलाशी ली. इस दौरान छोटे दो पहिया वाहन चालक अन्यत्र मार्ग का सहारा लेकर भागते भी दिखाई दिए।

 बताते चलें की शराब कारोबार को लेकर पुलिस अब पैनी नजर बनाकर कार्रवाई करने में जुट गई है। दरअसल शराब ठिकाने पर छापेमारी करने के बाद एक दारोगा के साथ शराब माफिया के द्वारा गाली-गलौज किए जाने के बाद पुलिस पूरी एक्शन में है और शराब कारोबार पर निगाह बनाए हुए है।