Breaking News

गिद्धौर पुलिस ने नहीं दिखाई संजीदगी तो SP कार्यालय पहुंचा पीड़ित पक्ष, की न्याय की मांग

 

GIDHAUR / न्यूज़ डेस्क (अभिषेक) :- गिद्धौर प्रखंड के केतरू नवादा में हुए जमीनी विवाद संबंधित मामला की आंच अब पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंच गई है। गिद्धौर पुलिस द्वारा मामले में संजीदगी नहीं दिखाने पर पीड़ित पक्ष ने मामले के निपटारे को लेकर जमुई एसपी से मुलाकात कर आवेदन सौंपते हुए अपनी आपबीती सुनाई । 

ज्ञात हो, 15 जुलाई को खलासी मुहल्ला निवासी मो. हबीब जमीन विवाद को निपटाने को लेकर अपने भाई मो. महमूद ने उसे गिद्धौर के केतरु नवादा गांव बुलाया और बात बात में उसके भाई मो. महमूद सहित अन्य लोगों ने उसके साथ लाठी-डंडे से मारपीट करने लगे थे। जब उसे बचाने के लिए उसका पुत्र मो. शाहिद तथा उसकी पत्नी साहिनाज खातून पहुंची तो उसे भी लोहे की रॉड से मारकर घायल कर दिया था। घटना के बाद पीड़ित ने स्थानीय थाने में आवेदन दिया लेकिन उसकी शिकायत पर प्राथमिकी नहीं दर्ज की गई थी । उल्टे आरोपियों द्वारा ही घायल तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर दी गई थी।

इधर, पीड़ित ने एसपी को पूरे मामले की जांच कर न्याय की गुहार लगाई, जिसपर एसपी प्रमोद कुमार मण्डल ने पीड़ित पक्ष की फ़रियाद सुनने के बाद उसे जल्द निपटारे का भरोसा दिलाया है।