गिद्धौर : मध्यरात्रि पधारेंगे माखनचोर, जन्माष्टमी को लेकर दो पूजा पंडालों में तैयारियां पूरी - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 30 August 2021

गिद्धौर : मध्यरात्रि पधारेंगे माखनचोर, जन्माष्टमी को लेकर दो पूजा पंडालों में तैयारियां पूरी

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui) | सुशान्त : गिद्धौर में श्री कृष्ण जन्माष्टमी की धूम मची हुई है। यहाँ दो पूजा पंडालों में नटखट माखनचोर की प्रतिमा स्थापित की जाएगी। स्थानीय गायत्री मंदिर के निकट एवं महावीर मंदिर के परिसर में पूजा पंडाल बनाकर भगवान श्री कृष्ण के बाल रूप की प्रतिमा स्थापित कर पूजा-अर्चना की जाएगी। सोमवार की मध्यरात्रि विधिवत प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी।
इसके लिए पूजा पंडाल को आकर्षक तरीके से सजाया गया है। साथ ही खूबसूरत लाइटिंग की भी व्यवस्था की गई है। पिछले कई दिनों से लगातार जारी तैयारियों के बाद श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर भगवान श्री कृष्ण के बाल स्वरूप की पूजा की जाएगी। प्रसाद वितरण मंगलवार को होगा।
वहीं गायत्री मंदिर के निकट के पूजा पंडाल में बुधवार को बच्चों के बीच खेल प्रतियोगिता का आयोजन भी किया जाएगा। इसके स्थानीय युवा तैयारियों में लगे हुए हैं। यहाँ प्रतिमा विसर्जन गुरुवार को किया जाएगा।
[तस्वीरें : निखिल कुमार एवं सुशान्त]

Post Top Ad