गिद्धौर के शिवालयों में बढ़ी भक्तों की चहलकदमी, जनप्रतिनिधियों ने कोरोना प्रोटोकॉल के नहीं किये थे इंतज़ाम - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 10 August 2021

गिद्धौर के शिवालयों में बढ़ी भक्तों की चहलकदमी, जनप्रतिनिधियों ने कोरोना प्रोटोकॉल के नहीं किये थे इंतज़ाम

 


Gidhaur/ गिद्धौर (न्यूज़ डेस्क) :- शिव आराधना का पवित्र महीना सावन के तीसरे सोमवारी में गिद्धौर के विभिन्न शिवमंदिर भगवान शिव के जयघोष से गूंज उठा। गिद्धौर के शिवालयों में भक्तों की चहलकदमी सोमवार को प्रात: काल से ही शुरू हो गया। सुबह से ही गिद्धौर के मंदिरों में हर-हर महादेव के जयकारे लगाते हुए श्रद्घालुओं की भीड़ अपने आराध्य भगवान शिव के दर्शन व पूजा अर्चना के लिए पहुंचने लगी। इस दौरान गिद्धौर स्थित बाबा बूढ़ानाथ मंदिर, पंचमन्दिर, हरहरनाथ पहुंचे श्रद्घालुओं ने भगवान शिव की विधि विधान से पूजा अर्चना व अभिषेक किया। इस दौरान उन्होंने देश और जीवन में सुख व शांति की प्रार्थना की। 

यूं तो कोरोना का खतरा बना हुआ है, लेकिन श्रद्घा के आगे कोरोना का डर लोगों में देखने को नहीं मिला। हालांकि, कोविड गाइडलाइन पालन के लिए स्थानीय जनप्रतिनिधियों द्वारा भी मंदिरों में पर्याप्त इंतजाम नहीं किए गए थे।



Post Top Ad