Breaking News

गिद्धौर बाजार में सड़क पार करते समय बाइक के चपेट में आई महिला व बच्ची हुई घायल, दो युवाओं के सक्रियता से बची जान

 


Gidhaur/न्यूज़ डेस्क (अभिषेक कुमार झा) :- गिद्धौर बाजार स्थित टेम्पो स्टैंड समीप सड़क पार करने के दौरान एक महिला मोटरसाइकिल के चपेट में आ सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गई। बुधवार दोपहर घटित इस घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, महिला सड़क पार करने के दौरान तेज़ गति से आ रही एक चार पहिया वाहन को देख घबरा गई और घबराहट में सड़क के उस पार जाने लगी। वहीं, सड़क पार करने क्रम में एक मोटरसाइकिल से जा टकराई और सड़क पे गिर कर बेहोश हो गयी। इस दौरान उसे व उसके गोद मे 2 साल का बच्चे को भी चोटें आईं। 

घटना के तूरन्त बाद युवा समाजसेवी अभिषेक सिंह एवं जदयूं व्यवसायिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अजीत कुमार ने संयुक्त रूप से घायलों की मदद करते हुए गिद्धौर के दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के जाकर महिला का प्राथमिक उपचार करवाया, जिसके बाद से उसकी हालत सामन्य बतायी जा रही है।

घायल महिला का नाम साबिता देवी ( पति- कृष्णा मण्डल) बताया जाता है , जो सोनो प्रखंड के लखनकियारी गांव के निवासी हैं। बताया जाता है कि, जमुई से अपने बच्चे का इलाज करा के लौट रही थी, इसी बीच यह घटना घटित हुई है। 

इधर, ओस सड़क दुर्घटना का शिकार हुए महिला व बच्चे के रहनुमा बने अभिषेक व अजीत के कार्यों को सराहते हुए स्थानीय बुद्धिजीवियों व लोगों ने उन्हें साधुवाद का पात्र बताया है। 




#Gidhaur, #Accident, #GidhaurDotCom