गिद्धौर : अज्ञात चोरों ने दरवाज़ा तोड़ा, बाइक व मोबाइल चुराए, पीड़ित ने दिया थाने में आवेदन - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 10 August 2021

गिद्धौर : अज्ञात चोरों ने दरवाज़ा तोड़ा, बाइक व मोबाइल चुराए, पीड़ित ने दिया थाने में आवेदन

Gidhaur/ न्यूज़ डेस्क (अभिषेक) :-

 कभी गिद्धौर बाजार से बाइक चोरी करने वाले चोरों की हिमाकत अब घरों तक पहुंच गई है। कानूनी ख़ौफ़ को ताख पर रख ये चोर न सिर्फ चोरी की घटना में इज़ाफ़ा करते हैं, बल्कि पुलिस के समक्ष भी चुनौतियां पेश कर रहे हैं। बीते माह गिद्धौर बाजार के विभिन्न जगहों से चोरी हुए बाइक मामले का उद्भेदन भी नहीं हो सका कि, गिद्धौर में हुए एक फिर चोरी की घटना ने स्थानीय पुलिस प्रशासन की परेशानी बढ़ा दी है। मामला गिद्धौर थाना क्षेत्र के पतसंडा पंचायत का है जहां अज्ञात चोरों द्वारा घर का दरवाजा तोड़ बाइक व मोबाइल सहित अन्य कई सामानों की चोरी कर चंपत हो गए।
बताया जाता है कि, गिद्धौर के पतसंडा निवासी स्व.यमुना शर्मा के पुत्र चंदन शर्मा के घर रविवार की देर रात्रि अज्ञात चोरों द्वारा घर का दरवाजा तोड़ हीरो कम्पनी की एक पैशन प्रो बाईक ( बी आर 46 एफ 3289) एवं रियल मी कम्पनी का एक एनड्रोयड समेत अन्य कुछ घरेलू सामन की चोरी कर ली गई। वहीं, चोरी की घटना कब और कैसे हुई, गहरी नींद के कारण पीड़ित चन्दन शर्मा को पता नहीं चल सका। सुबह नींद से जागते ही बाइक व मोबाइल को गायब पाया।
इधर, घटना को लेकर पीड़ित द्वारा गिद्धौर थानाध्यक्ष के नाम आवेशन प्रेषित पर इस दिशा में उचित कार्रवाई की मांग की है। 

#Gidhaur, #Crime, #GidhaurDotCom

Post Top Ad