Breaking News

गिद्धौर पुलिस ने दो को गिरफ़्तार कर भेजा जेल, जमीनी विवाद मामले में की थी मार-पीट

Gidhaur / न्यूज़ डेस्क (अभिषेक) :-

इन दिनों गिद्धौर थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को ले मामले में मारपीट मामले में बढ़ोतरी होती जा रही है। बीते दिन केतरु नवादा में हुये जमीनी विवाद मामले की सुगबुगाहट अभी ठंडी ही हुई थी कि सोमवार को जमीनी विवाद से ही जुड़े मामले से पतसंडा में दो पक्षों के बीच मारपीट की नोबत आ गयी , जिसमे दोनों पक्ष से एक - एक व्यक्ति घायल हैं। 
मिली जानकारी के मुताबिक, एक पक्ष के गुड्डू यादव एवं दूसरे पक्ष के भगीरथ यादव का पूर्व से ही चले आ रहे जमीनी विवाद देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गई। इस घटना में एक पक्ष के गुड्डू यादव एवं उसकी पत्नी रीना देवी गंभीर रूप से घायल हो गयी। वहीं , दूसरे पक्ष के भगीरथ यादव एवं उनकी पुत्री को भी चोटें आयी हैं।
इधर , इस घटना में घायल हुए दोनों पक्षों को गिद्धौर पुलिस द्वारा गिद्धौर स्थित दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां चिकित्सकों ने घायलों का प्राथमिक उपचार किया। इस मारपीट की घटना को लेकर थानां मे दोनों पक्ष की ओर से आवेदन भी दिया गया है। वहीं, आधिकारिक तौर पर जानकारी साझा करते हुए गिद्धौर थानां अध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार गुड्डू यादव एवं दूसरे पक्ष के भगीरथ यादव को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। 

#Gidhaur, #Police, #GidhaurDotCom