गिद्धौर निवासी BJP नेता सुदर्शन सिंह बोले , NEET में आरक्षण से सवर्णों के प्रतिभा को भी मिलेगी उड़ान - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 3 August 2021

गिद्धौर निवासी BJP नेता सुदर्शन सिंह बोले , NEET में आरक्षण से सवर्णों के प्रतिभा को भी मिलेगी उड़ान

GIDHAUR /गिद्धौर (न्यूज़ डेस्क):-

नई शिक्षा नीति साथ चिकित्सा शिक्षा विज्ञान एनईईटी के तहत एमबीबीएस, एमएस, एमएड में 27% आरक्षण देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक सुदृढ समाजिक उदाहरण पेश किया है। 
भाजपा किसान मोर्चा पंचायती राज के राष्ट्रीय सचिव कुमार सुदर्शन सिंह ने उक्त कथन प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी। उन्होंने अपने प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि आर्थिक रूप से सामन्य वर्ग (ईडब्लूएस) को 10% आरक्षण देकर पीएम मोदी ने उदारता की मिशाल पेश की है। श्री सिंह ने पीएम के पहल का स्वागत कट्टे हुए कहा कि एनईईटी में सफल विद्यार्थी को मेरिट के आधार पर रैंकिंग में अब आसानी से दाखिला मिल सकेगा। अब तक एस सी एसटी को ये सुविधा मिली हुए थी। ओबीसी छात्रों को अब मेडिकल में दाखिल आसान हो जाने समाज मे हर्ष का माहौल है।भाजपा नेता श्री सिंह ने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार सबका साथ सबका विकास के अपने एजेंडे पर कायम रहते हुए देशहित और छात्रहित में एक और कामगार कदम उठाया है जो आगामी पीढ़ियों के लिए मिल का पत्थर सिद्ध होगा।

Post Top Ad