Breaking News

गिद्धौर : नवपदस्थापित बीडीओ का सीओ रीता कुमारी ने किया अभिनंदन

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui) | सुशांत साईं सुन्दरम, 18 जुलाई : गिद्धौर प्रखंड सह अंचल कार्यालय में नवपदस्थापित प्रखंड विकास पदाधिकारी (Block Development Officer) अजय कुमार का अंचलाधिकारी रीता कुमारी (CO Rita Kumari) ने सोमवार को बुके देकर अभिनंदन किया. ज्ञातव्य हो कि बीते दिनों ही अजय कुमार ने गिद्धौर के नए बीडीओ (Gidhaur BDO) के रूप में पदभार संभाला है.

अजय कुमार ने गिद्धौर के बीडीओ (Giddhaur BDO) के रूप में पदभार ग्रहण करते ही प्रखंड के विकास कार्यों को बढ़ावा देने की बात कही है. उन्होंने कहा है कि आम जनता की परेशानियों का निदान उनकी प्राथमिकताओं में रहेगा. साथ ही प्रखंड के पंचायतों में स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ सामंजस्य स्थापित कर विकास कार्यों को बढ़ाया जायेगा.

वहीं सीओ रीता कुमारी ने बीडीओ अजय कुमार (BDO Ajay Kumar) का अभिनंदन करते हुए कहा कि प्रखंड वासियों के हितों के लिए काम किया जायेगा. 

इस मौके पर गिद्धौर प्रखंड सह अंचल कार्यालय के कर्मियों की मौजूदगी रही.

बता दें कि अजय कुमार ने गिद्धौर बीडीओ के रूप  में राघवेन्द्र त्रिपाठी का स्थान लिया है जिनका ट्रांसफर खैरा (Khaira) प्रखंड किया गया है. वहीं अजय कुमार इसके पूर्व धन्धुआ प्रखंड में पदस्थापित थे.