Breaking News

खैरा पहुंचा CISF जवान का शव, अंतिम दर्शन को उमड़ा जनसैलाब

 


Khaira / खैरा (प्रहलाद कुमार) :- खैरा थाना क्षेत्र के रायपुरा पंचायत के उपरली पकरी गांव निवासी रवींद्र साव के 22 वर्षीय पुत्र धीरज कुमार की मौत 8 जुलाई 5:00 बजे शाम में हो गई । वे राजस्थान के देवली जिले में सीआईएसएफ के तौर पर ट्रेनिंग कर रहे थे। ट्रेनिंग के दौरान अचानक सीने में दर्द होने की शिकायत पर उन्हें इलाज के लिए ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। उनके शव को राजस्थान के देवली जिला से सीआईएसफ के जवान एंबुलेंस द्वारा खैरा थाना पहुंचाया गया। जहां उनके शव पहुंचते ही बड़ी संख्या में जनसैलाब उमड़ पड़ा। शव को देखने के लिए भीड़ जमा हो गई । 


शहीद जवान के शव के आगे आगे सैकड़ों की संख्या में मोटरसाइकिल पर सवार हाथ में तिरंगा झंडा लिए हुए, भारत माता की जय के नारा लगाये। शहीद धीरज का शव उनके घर पहुंचते ही महिलाएं, पुरुष, व बच्चे, बूढ़े उनकी एक झलक पाने के लिए एकत्रित हुए । मृतक जवान के माता जीरा देवी, बड़ी बहन ज्योति कुमारी , पिता- नवीन साव का रो रो कर बुरा हाल हो रहा था और लोग उन्हें सांत्वना दे रहे थे।

 बता दें, धीरज अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र थे। वह घर से 26 जून को राजस्थान के देवली जिला के लिए निकले थे। एक जुलाई को उन्होंने सीआईएसएफ में अपना योगदान दिया था। 


Edited by : Abhishek Kr. Jha



#Khaira, #GidhaurDotCom