Breaking News

गिद्धौर : पिता ने पुत्र को किया जायदाद से बेदखल, सुलगते आपसी विवाद दे रहे हैं अनहोनी के संकेत

 


【 Gidhaur (न्यूज़ डेस्क) | अभिषेक कुमार झा 】 :- यूं तो पिता के क्षत्रछाया में पूरा परिवार सुखद व सन्तोषजनक जीवन व्यतीत करता है, पर गिद्धौर प्रखंड के सेवा पंचायत अंतर्गत रजनबांध गांव में एक पिता और पुत्र के बीच में जायजाद को लेकर पनप रहे आपसी विवाद एक मामला सामने आया है । 

स्थानीय निवासी संतोष कुमार ने अपने पिता रामदेव यादव के पर आरोप लगाया है कि विगत 6 वर्षों से उनके पिता ने उन्हें अपने जायदाद से बेदखल कर रखा है। जबकि वो अपने पिता की जायदाद के लिए पूरी पात्रता रखते हैं। पुत्र सन्तोष कुमार ने बताया कि उनके पिता रेलवे कर्मचारी हैं, जबकि बड़े भाई विजय कुमार यादव C.R.P.F में कार्यरत है । माँ के देहांत के बाद उनके पिता ने दूसरी शादी की और तब से सन्तोष व उनके परिवार को अपने सम्पत्ति से दूर किया गया है।

इधर, सन्तोष के पिता ने अपना पक्ष रखते हुए बताया कि पुत्र द्वारा बार बार पैसे की मांग व आपसी मतभेद के कारण उनसे हिस्सेदारी की पात्रता छीनी गई है। उन्होंने बताया कि जायदाद के कारण जान से मारने तक की बात कह दी गयी है, जिससे उन्हें अपने जान का डर सता रहा है।

वहीं, अपने पिता और बड़े भाई के बीच मे सन्तोष कुमार को आर्थिक, मानसिक व शारीरिक परेशानियों से दो चार होना पड़ रहा है। उन्होंने जिला प्रशासन से इस संदर्भ में न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।