खैरा : शौच करने के दौरान फिसला महिला का पैर, डूबकर हुई मौत, मचा कोहराम

खैरा : खैरा (Khaira) थाना क्षेत्र के खड़ाइच पंचायत के गरगौर गांव में मंगलवार सुबह तालाब में डूबने से एक महिला की मौत हो गई. मृत महिला के पहचान गांव निवासी किशन साव की 42 वर्षीय पत्नी धुरो देवी के रूप में किया गया है. जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह शौच करने के दौरान पैर फिसलने से उक्त महिला आहर में डूब गई और उसकी मौत हो गई.

बताया जाता है कि मृत महिला अपने घर के पास में ही स्थित तालाब के समीप शौच करने के लिए गई थी. इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वह सीधे आहर में जा गिरी. घटना के बाद कुछ स्थानीय किसान जब खेतों में काम करने जा रहे थे, इस दौरान उन्होंने महिला को देखा और उसे आहर से निकालने का प्रयास किया.

ग्रामीणों के प्रयास के बाद उसे बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी. घटना के बाद इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी गई है तथा परिजन उसके शव को लेकर खैरा थाना पहुंचे जहां से उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

महिला की इस तरह मौत के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया है और परिजनों में चीत्कार मच गया है. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वही ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को आर्थिक मुआवजा दिए जाने की भी मांग की है.
[Edited by: Aprajita]

Post a Comment

Previous Post Next Post