Breaking News

6/recent/ticker-posts

सोनो : बरनार नदी पर पुल का कार्यारंभ, मंत्री बोले - लोगों के विश्वास का सेतु बन रहा

सोनो/जमुई (Sono/Jamui), 24 जुलाई : सोनो प्रखंड अंतर्गत गंदर पंचायत के महुगांय, बरनार नदी पर हाई लेवल पुल के कार्यारम्भ करने पहुँचे चकाई से निर्दलीय विधायक सह बिहार सरकार में विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री मंत्री सुमित कुमार सिंह ने कहा कि विकास योजनाओं से किसी भी कीमत पर समझौता नहीं किया जाएगा. चकाई विधानसभा क्षेत्र में विकास योजनाओं की गति को और तेज किया जाएगा.
उन्होंने कहा कि क्षेत्र में सड़क पुल पुलिया निर्माण व्यापक पैमाने पर चल रहा है. बिहार में जनप्रिय नेता नीतीश कुमार की अगुवाई में समाजिक न्याय की सरकार है, जो विकास से कभी समझौता नहीं कर सकती है. उन्होंने कहा कि चकाई के लोगों से उन्होंने जो कुछ वादा किया है, उसे ससमय पूरा करने के लिए कृत संकल्पित है.

बिहार सरकार में मंत्री सुमित कुमार सिंह ने कहा कि यह पुल नहीं बन रहा है यह लोगों के विश्वास का सेतु बन रहा है. उन्होंने चुनाव से पहले वादा किया था. भ्रष्टाचार के मामले पर उन्होंने कहा कि क्षेत्र में कोई भी ₹1 भी किसी से घूस मांगता है इसकी शिकायत सीधे हमसे कीजिए. एक मुखिया के खिलाफ मिले भ्रष्टाचार के आरोप पर उन्होंने कहा कि उसे जेल भेजा जाएगा. उन्होंने कहा कि विकास की राजनीति करने वाले लोग कभी भी जनता के खिलाफ वादाखिलाफी नहीं कर सकते हैं. जो लोग क्षेत्र की प्रगति में बाधक थे उन्हें जनता ने जवाब दे दिया है. कोरोना के टीकाकरण के प्रति लोगों को आगाह करते हुए उन्होंने कहा कि यह नि:शुल्क है और हर एक पंचायत में उपलब्ध है. इस महामारी से मुकाबला करने के लिए उन्होंने सभी लोगों से टीका लेने की अपील की तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की भी अपील की. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में चकाई में कई सारी अन्य विकास योजनाएं भी प्रारंभ होगी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ