Breaking News

कुमरडीह स्थित राजहंस ट्रेडर्स में कैंप आयोजित कर मिस्त्रियों को किया सम्मानित

गिद्धौर :- गिद्धौर के कोल्हुआ पंचायत अंतर्गत कुमरडीह स्थित अल्ट्राटेक सीमेंट के अधिकृत विक्रेता राजहंस ट्रेडर्स के बैनर तले रविवार की सन्ध्या अल्ट्राटेक द्वारा राज मिस्त्रियों के लिए कैंप का आयोजन किया गया। कैंप में क्षेत्र के एक दर्जन मिस्त्री व राजमिस्त्रियों ने भाग लेकर अल्ट्राटेक सीमेंट की खूबियों के बारे में जानकारी प्राप्त की। 

मौके पर कंपनी के इंजीनियर उज्ज्वल राज एवं तकनीकी सेवाओं के सहकर्मी राघवेन्द्र पांडेय ने संयुक्त रूप से बताया कि देश में नम्बर 1 का दर्जा प्राप्त कर चुके अल्ट्राटेक सीमेंट अपने मिस्त्रियों के प्रोत्साहन के लिए तन्मयता से जुटा है। जब भी किसी उपभोक्ता व राजमिस्त्री को किसी तकनिकी सहायता व परामर्श की आवश्यकता हो तो कंपनी की सेवा केंद्र से सहायता प्रप्त कर सकते हैं। कैम्प के दौरान अधिकृत विक्रेता सुभाष राजहंस ने पारितोषिक देकर मिस्त्रियों का हौसला अफजाई किया। इसके साथ ही, सीमेंट की गुणवत्ता, निर्माण में कार्यकुशलता, एवं निर्माण सम्बन्धित तकनीकी जानकारियों से भी अवगत कराया गया। 

मौके पर रतन ठाकुर, सिधेश्वर तांती, अजय तांती, विजय साव, मुन्ना पासवान, रंजीत पंडित योगेन्द्र सहित दर्जनों मिस्त्री मौजूद रहे।