गिद्धौर पुलिस ने मौरा सम्पर्क पथ पर सघनतापूर्वक की वाहनों की चेकिंग, काटे चालान - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 26 July 2021

गिद्धौर पुलिस ने मौरा सम्पर्क पथ पर सघनतापूर्वक की वाहनों की चेकिंग, काटे चालान

Gidhaur / गिद्धौर (अभिषेक) :-

पुलिस कप्तान के निर्देश पर गिद्धौर पुलिस वाहन चेकिंग को लेकर इन दिनों बेहद सख्त नजर आ रही है। बीते 23 जुलाई से ही लगातार स्थानीय पुलिस द्वारा गिद्धौर थानां क्षेत्र के चिन्हित जगहों पर वाहन चेकिंग अभियान चला रही है। 
इसी क्रम में गिद्धौर- मौरा सम्पर्क पथ पर गिद्धौर थानां के एस आई हरेराम पासवान ने दुपहिया व चार पहिया वाहनों को रोककर उसके कागजातों की जांच की। अपराध नियंत्रण और दुर्घटना रोकने के लिए चले चेकिंग अभियान का नेतृत्‍व थाना प्रभारी अमित कुमार कर रहे थे। वाहन चेकिंग के दौरान लोगों से हेलमेट तथा मास्क पहनने की अपील भी की जा रही थी। साथ ही बिना मास्क के वाहन चला रहे लोगो को मास्क पहनने की कड़ी चेतावनी भी दी जा रही थी। इसके अलावे दस्तावेज के बिना यात्रा कर रहर वाहन चालकों को वाहन के सभी दस्तावेज दुरुस्‍त रखने के निर्देश दिए गए। वहीं, नियमों की अनदेखी करने वाले वाहन चालकों से एसआई हरेराम पासवान ने चालान भी काटा। मौके पर चेकिंग अभियान में एएसआई हरेराम पासवान के साथ पुलिस के जवान मौजूद थे।
इधर, स्थानीय पुलिस द्वारा चलाये गये वाहन चेकिंग अभियान से वाहन चालकों की मुश्किलें बढ़ी रही।

#Gidhaur, #Police, #GidhaurDotCom

Post Top Ad