Header Ad

header ads

अलीगंज : रंगदारी वसुलने के चक्कर में अपराधियों ने मारी गोली, कर दी हत्या

 Aliganj / अलीगंज (चन्द्र शेखर सिंह) :-

 सिकंदरा थाना क्षेत्र के पुरसंडा मोड के उतर दिशा  कुमहरडीह बहियार स्थित सड़क किनारे पूर्व से घात लगाये बाईक सवार तीन अपराधियों ने सोनू यादव नामक युवक को सोमवार की सुबह लगभग 10:30 बजे गोली मारकर हत्या कर दी। 
जानकारी के अनुसार, बालाडीह गांव निवासी स्व. रघुनाथ यादव के 30 वर्षीय पुत्र सोनू यादव अपने बाईक से अलीगंज बाजार की ओर अपना घर बालाडीह जा रहा था, तभी पहले से अपाची मोटरसाइकिल से तीन लोग सड़क किनारे बाईक पर खड़ा था, उसके आते ही दोनों में किसी बात को लेकर बकवास होने लगा। इसी क्रम पूर्व से घात लगाये बाईक सवार ने सोनू यादव को सिर गोली मार दी जिससे युवक सड़क पर गिर गया। उक्त अपराधियों ने चार गोली सिर व सीने मारकर दक्षिण जंगल की ओर बाईक से फरार हो गया।

 - मृतक अवैध शराब विक्रेताओं से करता था वसूला -

 लोग बताते है कि सोनू यादव सोनखार गांव निवासी अमर सिह हत्याकांड का भी अभियुक्त था। कुछ दिनों पहले वह जेल से छुटकर घर आया था। तब से वह जंगल का शरण ले रखा था और अपने सहयोगियों के साथ इलाके के अवैध महुआ शराब विक्रेताओं से रंगदारी वसूली करता था। जिससे वह शराब माफिया के नजर पर था। इलाके में उसके नाम से रंगदारी वसूली भी उसके सहयोगियों के द्वारा किया जाता था, जिसकी चर्चा लोगों के बीच पूर्व से किया जा रहा था। बताया जाता है कि कि धनकुरबा गांव के कुछ अवैध शराब विक्रेताओं के द्वारा सोनू को रंगदारी नही दिया जा रहा था , जिसको लेकर दोनो में सोमवार की सुबह मोबाईल पर देख लेने की भी बकवास हुआ था। मृतक के भाई परमानंद यादव ने बताया कि धनकुरबा गांव के तीन चार लोगों से उसके बकवास सुबह हूई थी, देख लेने की बात कही गई थी। मेरा भाई अलीगंज बाजार से दवा लेकर अपने घर लौट रहा था तभी पूर्व से घात लगाये अपराधियों के द्वारा घटना का अंजाम दिया गया है। सिकंदरा थानाध्यक्ष सदाशिव कुमार साहा ने बताया एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दिया गया है। पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि परिजनों के द्वारा अभी लिखित आवेदन नही दिया गया है। आवेदन मिलते ही मामला दर्ज घटना में संलिपत अपराधियों की गिरफ्तारी किया जाएगा। इधर , घटना के बाद पुरे परिवार में मातम का महौल है।

Edited by : Abhishek Kr. Jha

#Aliganj, ,#Crime, #GidhaurDotCom