गिद्धौर : मौरा को विकसित करने के लिए मुखिया के पत्र पर सांसद ने लिया संज्ञान - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 14 June 2021

गिद्धौर : मौरा को विकसित करने के लिए मुखिया के पत्र पर सांसद ने लिया संज्ञान

【न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】:-

कोरोना काल में एक ओर जहां पंचायत प्रतिनिधियों की गतिविधियां शिथिल है । वहीं,  ग्राम पंचायत राज मौरा के मुखिया कान्ता प्रसाद सिंह ने अपने क्षेत्र के विकास को लेकर जमुई सांसद चिराग पासवान से पत्राचार कर ग्रामीणों को विभिन्न योजनाओं से आच्छादित करने की मांग रखी है।


 मुखिया श्री सिंह ने बताया कि बीते 8 जून 2021 को पत्रांक 30/21 के माध्यम से  पत्राचार कर पंचायत के विभिन्न वार्डों में चौपाल एवं अन्य जगहों पर प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से सड़क निर्माण की भी मांग सांसद से रखी थी।  इसके पूर्व भी 02/09/2021 को भी इस संदर्भ में सांसद चिराग पासवान का ध्यान आकृष्ट कराया गया था। वहीं, पंचायत के मुखिया कान्ता प्रसाद सिंह के आवेदन पर जमुई सांसद चिराग पासवान ने त्वरित संज्ञान लेते हुए जमुई डीएम अवनीश कुमार सिंह को अपने पत्रांक 1032/सीपी/वीआईपी/2021 के माध्यम से  हैंडपंप लगवाने व सड़क निर्माण समन्धित के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही बिहार सरकार के ग्रामीण विकास विभाग के प्रधान सचिव, भारत सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर एवं बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार से पत्राचार कर मुखिया द्वारा चयनित सड़कों को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत निर्माण करने के संदर्भ में ध्यान आकृष्ट कराया है।

Post Top Ad