जमुई : सांसद चिराग पासवान की तलाश में जनशक्ति विकास पार्टी ने की पोस्टरबाजी, जानिए क्या है पूरा मामला - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 8 June 2021

जमुई : सांसद चिराग पासवान की तलाश में जनशक्ति विकास पार्टी ने की पोस्टरबाजी, जानिए क्या है पूरा मामला

Jamui / जमुई (न्यूज़ डेस्क) -:  जनशक्ति विकास पार्टी (डे.) के द्वारा मंगलवार को शहर के कचहरी चौक पर जमुई सांसद चिराग पासवान के लापता होने के दर्जनों पोस्टर बैनर चिपकाए गए।   

जमुई कचहरी चौक पर लगा सांसद के गुमशुदगी का बैनर। ◆ gidhaur.com

दरअसल,  गत विधानसभा चुनाव के बाद लंबे समय से चिराग पासवान के अपने निर्वाचन क्षेत्र से गायब रहने को लेकर पार्टी ने उक्त कदम उठाया है । लोगों ने माना है कि सांसद लंबे समय से जमुई में दर्शन नहीं दिए हैं, इसलिए आम जनता में उनके प्रति असंतोष देखा जा रहा है। खास करके कोरोना काल में उनकी उपस्थिति को लेकर जमुई के आम लोगों के बीच खासी नाराजगी भी है।

प्रदीप कुमार सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष, जनशक्ति विकास पार्टी  ◆ gidhaur.com

पोस्टर लगाने वाले जनशक्ति विकास पार्टी (डे.) के जमुई निवासी संस्थापक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि माननीय सांसद श्री चिराग पासवान जमुई लोकसभा के 18 लाख वोटरों के प्रतिनिधित्वकर्ता है। क्षेत्र की जनता के प्रति उनकी अपनी जबाबदेही है। खासकर कोरोना जैसे आपदा में उनका गायब रहना दुखद है। चुनाव के वक्त जमुई को अपनी माँ और माटी बताकर वोट लेने वाले सांसद अगर विपदा काल में लापता है, तो यह लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण और जमुई की जनता के लिए छलावा है। अगर यही रवैया रहा तो आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी विदाई सौ फीसदी तय है। वैसे भी 7 वर्षों के कार्यकाल में उनके द्वारा विकास के नाम पर सिर्फ हवाबाजी और चिट्ठीबाजी की गई है। आधारभूत संरचना की बात तो छोड़िए सड़क पानी बिजली जैसी आम जरूरतों के लिए भी उनका प्रयास नगण्य है। 

चिपकाया गया पोस्टर। ◆ gidhaur.com

श्री सिंह ने आगे कहा कि हो सकता है कि बिहार विधानसभा में अपनी करारी हार के बाद वो डिप्रेशन में चले गए हो। इसलिए वो अपने क्षेत्र से गायब है। वहीं, चिपकाए गए पोस्टर में  लापता सांसद के पता बताने वाले को उचित इनाम दिये जाने का भी जिक्र किया गया है। बरहाल, पोस्टर लगाए जाने के बाद जिले में चिराग पासवान को लेकर विभिन्न तरह की चर्चाएं लोगों के जुबान पर है।


वीडियो देखिये




Post Top Ad