Header Ad

header ads

गिद्धौर में सक्रिय हुए बाइक चोर, बैंक आँफ इंडिया के सामने से चुराई अपाची बाइक

【 न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-

थानां क्षेत्र में बाइक चोरी के मामले पर विराम लगता नहीं दिख रहा। बाइक चोर दिनदहाड़े बाइक चोरी कर पुलिस को चुनौती देते नहीं थक रहे। अभी एक बाइक की चोरी का मामला थमा ही था कि मंगलवार को एक और बाइक चोरी मामले ने पुलिस की परेशानी बढ़ा दी।  


जानकारी अनुसार, चोरी हुई बाइक सोनो (Sono)  थाना क्षेत्र के अगहरा चपरी गांव निवासी प्रकाश यादव की है। पीड़ित ने जानकारी देते हुए बताया कि अपने घर अगहरा चपरी से गिद्धौर बैंक आँफ इंडिया (Bank of India, Gidhaur) दोपहर 12:00 बजे के करीब अपनी अपाची बाइक से गिद्धौर स्थित बैंक आँफ इंडिया (BoI) आया। बैंक के सामने बाइक को खड़ा कर बैंक से पैसे निकासी करने चले गये थे। पैसे निकासी करके जैसे ही बैंक से बाहर निकल वापस आया तो देखा कि  बाइक वहां से गायब है। इधर- उधर काफी खोजबीन के बाद भी बाइक का कुछ अता पता नही चला। इधर, चोरी की घटना को लेकर पीड़ित द्वारा गिद्धौर थाना पुलिस(Gidhaur Police) को आवेदन दे बाइक बरामदगी की गुहार लगायी गयी है। 

विदित हो, गिद्धौर बाजार (Gidhaur Market) में बीते 20 मई, और 7 जून को भी अज्ञात चोरों द्वारा  बाइक की चोरी कर ली गई थी, जिसका आज तक कुछ अता पता नही चल सका है। वहीं, 29 जून को हुए इस बाइक चोरी की घटना के सूचना पर गिद्धौर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।