Breaking News

रतनपुर : विशेष शिविर लगाकर दी गई कोरोना की वैक्सीन, लोगों में दिखा उत्साह

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui) | धनंजय कुमार 'आमोद' : कोरोना (Corona) से बचाव के लिए अस्पताल के साथ-साथ क्षेत्र के गांव में शिविर लगाकर वैक्सीन लगाई जा रही है। जब से युवाओं के लिए वैक्सीन लगाने का निर्णय लिया गया है। तब से युवाओं में टीकाकरण (Vaccination) को लेकर विशेष उत्साह देखा जा रहा है। यही कारण है कि अब टीकाकरण की रफ्तार काफी बढ़ गई है।

शनिवार को गिद्धौर प्रखंड के हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर रतनपुर (Ratanpur) में शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में लोगों ने जमकर उत्साह दिखाया और खुशी-खुशी वैक्सीन लगाई। गिद्धौर पीएचसी के डॉ राजेश कुमार ने बताया कि हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर रतनपुर  में आयोजित किए गए शिविर में 18 से अधिक उम्र के 90 एवं 45 से अधिक उम्र के 20 लोगों को टीका लगाया गया।
यहां फार्मासिस्ट सरवन कुमार, एसटीएस मनोज कुमार, एएनएम अनिता कुमारी, शिल्पी कुमारी, निर्मला कुमारी, आरती कुमारी, आशा, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ने सराहनीय योगदान दिया। इसके अलावा यहां स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं द्वारा ग्रामीणों की कोरोना की जांच भी की गई। इस क्रम में करीब 110 लोगों को एंटीजन किट से कोरोना जांच की गई इसमें सभी का रिपोर्ट नेगेटिव पाया गया।