जमुई : ग्लोबल कायस्थ कान्फ्रेंस के सदस्यों की हुई बैठक आयोजित - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 14 June 2021

जमुई : ग्लोबल कायस्थ कान्फ्रेंस के सदस्यों की हुई बैठक आयोजित

 


Jamui / जमुई (बिभूति भूषण) :- ग्लोबल कायस्थ कांफ्रेंस के जिला कार्यकारिणी की प्रथम बैठक नगर क्षेत्र के उझंडी मुहल्ला स्थित महर्षि शम्बूक पुस्तकालय में जिलाध्यक्ष श्री प्रवीण सिन्हा की अध्यक्षता में हुई। जानकारी देते हुए जिलाध्यक्ष प्रवीण सिन्हा ने कहा कि कायस्थों के सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक उत्थान के लिए लगातार प्रयासरत रहना अति आवश्यक है। हम जल्द ही ज़िले में सदस्यता अभियान को तेज करके अपने लक्ष्य को हासिल करेंगे। इस दौरान अभय सिन्हा को जिला सदस्यता अभियान का प्रभारी मनोनीत किया गया।अगले सप्ताह वृक्षारोपण का कार्यक्रम चलाने और इस अभियान के दौरान अधिक से अधिक वृक्ष लगाने का भी निर्णय लिया गया। प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश मणि ने कहा कि आपसी एकता को बढ़ावा देने के लिए एक पारिवारिक मिलन समारोह आयोजित किया जाए। उपस्थित सदस्यों ने राकेश मणि के इस सुझाव का करतल ध्वनि से स्वागत किया और तय हुआ कि आगामी 11 जुलाई को एक पारिवारिक मिलन समारोह का आयोजन किया जाएगा। बैठक का समापन जिला युवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष विवेक सिन्हा के धन्यवाद ज्ञापन से हुआ। 

मौके पर कोषाध्यक्ष सत्येन्द्र शंकर प्रसाद, सचिव अनंत कुमार अम्बष्टा, सचिव धीरज सिन्हा, जमुई प्रखंड अध्यक्ष मुकेश कुमार सिन्हा,अभय सिन्हा समेत दर्जनों सदस्य मौजूद थे।

 

Edited by : Abhishek Kr. Jha


#Jamui, #Meeting, #GidhaurDotCom



Post Top Ad