Header Ad

header ads

अलीगंज : धान खरीद फरोख्त करने वाला व्यापारी तीन दिनों से लापता, परिजनों में अपहरण की आशंका।

 Aliganj / अलीगंज (चन्द्रशेखर सिंह) :-

 
जिले के अलीगंज प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत परसामा गांव से धान खरीदने वाला एक व्यापारी नीतिश कुमार नामक युवक तीन दिनों से लापता है। लापता युवक के भाई राजेश कुमार ने बताया कि मेरा भाई नीतिश कुमार वर्षो से इलाके में धान क्रय-विक्रय करने का काम करता था। बीते 23 जून के शाम घर से कुछ कहे बिना बाहर निकला और देर रात नही आने पर हम सभी परिवार के लोग खोजबीन करने लगे। उस समय से युवक का मोबाइल भी नेटवर्क क्षेत्र से बाहर बताने लगा। उन्होंने बताया कि सगे संबंधियों से भी दो दिन से खोजबीन कर पता करने लगे तो आज तक कोई सुराग पता नही चल सका है। तीन दिन गूजर जाने के बाद उस युवक का मोबाइल नेटवर्क क्षेत्र से बाहर ही बता रहा है, जिससे परिजनों में किसी अनहोनी की आशंका सताये जा रहीं है। लापता युवक के भाई राजेश कुमार ने चंद्रदीप थाना में लिखित आवेदन देकर लापता होने की शिकायत दर्ज कराया है। परिजनों ने बताया कि उक्त युवक कभी भी घर से बाहर नहीं जाता था। मोबाइल से फोन कर बताया करता था। लेकिन तीन दिनों से लापता है। मोबाइल से भी संपर्क नहीं हो पा रहा है, जिससे किसी अनहोनी की आशंका परिजनों को सता रही है। थाना में लिखित आवेदन देकर लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गयी है। 

-- पूर्व में भी दो व्यापारियों का हो चुका है अपहरण, नहीं मिल सका सुराग-

-- चंद्रदीप थाना क्षेत्र के चौरासा गांव से वर्षो पूर्व सुनील साव उर्फ किरो साव को घर से बुलाकर अगवा कर लिया गया था।जिसका आज तक कोई सुराग पता नही चल सका है। वहीं, धर्मपुर गांव निवासी किशोरी साव उर्फ लालो का भी वर्षो पूर्व घर लौटने के क्रम में अंबा आहर से अपराधियों हथियार के बल पर अगवा कर लिया था, जिसका जिन्दा या मुर्दा आज तक कोई सुराग की पता नहीं चल सका। फिर अचानक व्यापारी का लापता हो जाने से परिजनों में अनहोनी की आशंका सता रही है। 
 इधर, मामले को लेकर  थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि परिजनों के द्वारा युवक की लापता होने का लिखित आवेदन दिया गया है। गुमशुदगी का मामला दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।  "

Edited by : Abhishek Kr. Jha

#Aliganj, #Police, #GidhaurDotCom