Breaking News

सोनो : स्कॉर्पियो से विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद, दो की हुई गिरफ्तारी

Sono/ सोनो (विवेक कुमार सिंह) :-

थाना क्षेत्र के एनएच 333 पर बटिया घाटी में शुक्रवार की सुबह को सोनो पुलिस ने वाहन चेकिंग के क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर एक स्कॉर्पियो वाहन से विदेशी शराब की बड़ी खेप को बरामद किया है, साथ ही दो तस्कर की भी गिरफ्तारी की गई है। 
 थानाध्यक्ष अब्दुल हलीम ने  गिरफ्तार शराब तस्करों की पहचान सुल्तानगंज व्हाइट हाउस पटना के 30 वर्षीय टिंकू कुमार व गायघाट, नयागांव,आलमगंज पटना के 30 वर्षीय रवि कुमार के रूप में की है। उन्होंने बताया कि एसआई जितेन्द्र देव दीपक, एसआई विजय कुमार सिंह, एसआई उपेन्द्र कुमार सिंह व जवानों के साथ बटिया घाटी में वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान चकाई की ओर से आ रही स्कॉर्पियो संख्या बीआर 01 पीजी 7650 को रोका गया और उसकी तलाशी ली गई। स्कॉर्पियो से शराब की तस्करी की जा रही थी। तलाशी के क्रम में स्कॉर्पियो से 388 बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ।  तत्काल स्कॉर्पियो सहित शराब को जब्त कर दोनों शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार शराब तस्करों के पास से दो मोबाइल भी बरामद हुआ है। 
बता दें, कोरोना महामारी के बीच कड़े प्रतिबंध के बावजूद कुछ लोग अवैध तरीके से शराब की तस्करी कर रहे हैं, जिसपर कार्रवाई करने में सोनो पुलिस को यह एक बड़ी कामयाबी मिली है। 

पेश किए गए बरामद शराब के आंकड़े

थानाध्यक्ष ने बताया कि इस रास्ते झारखण्ड से शराब के खेप को पटना ले जाया जा रहा था।  खेप में मैकडॉवेल नंबर वन 750 एमएल  110 बोतल  (82.5 लीटर) व 375 एमएल का 288 बोतल(108 लीटर) शराब शामिल थी। गिरफ्तार तस्कर, बरामद शराब, मोबाइल और जब्त वाहन पर पुलिस की कानूनी कार्रवाई जारी है।

Edited by : Abhishek Kr. Jha

#Sono,  #Police, #GidhaurDotCom