Header Ad

header ads

गिद्धौर के BJP नेताओं ने PM के फैसले को मुक्तकंठ से सराहा, मुफ़्त राशन व वैक्सीन पर जाताया हर्ष

【न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राज्यों को 18 वर्ष की आबादी के लिए मुफ्त टीका और गरीबों को दीवाली तक मुफ्त अनाज देने की घोषणा का भाजपा नेताओं के साथ सहयोगी दलों ने मुक्तकंठ से स्वागत किया है। अधिसंख्य नेताओं ने कहा कि 80 करोड़ देशवासियों को मुफ्त अनाज और मुफ्त टीकाकरण का निर्णय ऐतिहासिक है । आपको बता दें, सोमवार को देश के नाम 8वें सम्बोधन में पीएम नरेन्द्र मोदी ने 18 आयुवर्ग के लिए मुफ़्त वैक्सीन एवं 80 करोड़ भारतीय के लिए दीपावली तक मुफ़्त राशन की सार्वजनिक घोषणा की थी ।


  *- घोषणाओं से पीएम ने सिद्ध की अपनी अदम्य क्षमता : सुदर्शन -*   


गिद्धौर निवासी भाजपा किसान मोर्चा पंचायती राज के राष्ट्रीय सचिव कुमार सुदर्शन सिंह ने कहा कि अपने सम्बोधन में दो बड़े घोषणाएं करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लहर से निपटने में विपरीत परिस्थितियों का सामना करने की अपनी अदम्य क्षमता सिद्ध की।


पीएम के मुफ़्त वैक्सीन के घोषणा ने विपक्ष के विरोधी राजनीति पर विराम लग गया है। भाजपा नेता कुमार सुदर्शन सिंह ने गरीब, कमजोर, श्रमिक सहित देशवासियों के कल्याण को समर्पित ऐतिहासिक निर्णय के लिए प्रधानमंत्री का हृदय से आभार जताया है। 


[2] *- पीएम के कूटनीति ने खोले संभावनाओं के द्वार : मण्डल अध्यक्ष -*


गिद्धौर भाजपा मंडल अध्यक्ष रणजीत साव ने कहा कि प्रधानमंत्री ने गरीबों को बहुत बड़ी राहत देते हुए कोरोना से लडऩे की शक्ति प्रदान की है। केंद्र सरकार कोरोना काल में भी पूरी तत्पराता के साथ लड़ रही है।


मंडल अध्यक्ष ने कहा कि वैक्सीन को लेकर विपक्ष हमेशा पीएम मोदी पर हमलावर रहे हैं, पर पीएम मोदी ने दो वैक्सीन को एक साथ लांच कर अन्य देशों के लिए भी न सिर्फ संभावनाओं के द्वार खोले, बल्कि उन्हें भी वैक्सीन मुहैया कराते हुए कूटनीति का परिचय दिया है।