गिद्धौर बाजार, थाना परिसर व प्रखण्ड कार्यालय में कराया गया सेनेटाइजेशन - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 8 June 2021

गिद्धौर बाजार, थाना परिसर व प्रखण्ड कार्यालय में कराया गया सेनेटाइजेशन

Gidhaur/न्यूज़ डेस्क (अभिषेक कुमार झा) :-

ग्राम पंचायतों में जनप्रतिनिधियों ने अपने स्तर पर कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रयास आरम्भ कर दिए हैं।

इसी क्रम में गांवों को कोरोना से मुक्त करने के लिए शासन के आदेश पर गिद्धौर के पतसंडा पंचायत अंतर्गत विभिन्न वार्डों के में सेनेटाइजेशन का दौर शुरू हो गया है।


गिद्धौर बाजार के बाद मंगलवार को गिद्धौर थानां परिसर, प्रखण्ड कार्यालय आदि जगहों पर सेनेटाइजेशन का कार्य किया गया।  पतसंडा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सह समाजसेवी गुरुदत्त प्रसाद ने बताया कि 15वें वित्त निधि से पंचायत में मास्क वितरण व सेनेटाइजेशन प्रस्तावित था, जिसे शुरू कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि पतसंडा पंचायत के वार्ड 1,2, 3 में सेनेटाइजेशन कार्य पूर्ण कर किया गया है। इसके अलावे गिद्धौर थानां, प्रखण्ड कार्यालय परिसर, बैंक भवन जैसे सार्वजनिक जगहों पर सेनेटाइजेशन कराया गया है। श्री प्रसाद ने कहा कि वैश्विक महामारी के प्रकोप को रोकने के लिए संक्रमण चेन को तोड़ने के लिए सरकारी गाइडलाइन्स के पालन करने के अलावे सेनेटाइजेशन जरूरी है। मौके पर सुखदेव रावत समेत दर्जनों ग्रामीण मौजूद रहे।

Post Top Ad