Breaking News

खैरा : खलारी गांव में नाबालिग ट्रैफिकिंग बना चर्चा का विषय, 45 वर्षीय अधेड़ से हुई नाबालिग की शादी

 Khaira / खैरा. (प्रहलाद कुमार) :- थाना क्षेत्र के खलारी गांव में शुक्रवार को नाबालिग के ट्रैफिकिंग का एक मामला सामने आया, जिसके बाद पूरे इलाके में यह बात चर्चा का विषय बन गई।

पूछताछ करती पुलिस।   ◆ gidhaur.com

 जानकारी के अनुसार , उक्त गांव में शुक्रवार को एक शादी कराई गई, जिसमें लड़की की उम्र मात्र 13 वर्ष जबकि उसके पति की उम्र 45 वर्ष के करीब बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फिलहाल लड़की के पिता और गांव निवासी एक अन्य व्यक्ति को पूछताछ के लिए थाना लाया है. जबकि मौके से हरियाणा निवासी 45 वर्षीय शख्स नाबालिक को लेकर फरार हो गया।

मीडिया कर्मियों के समक्ष अपना वक्तव्य रखते परिजन।  ◆ gidhaur.com

जानकारी के अनुसार, खलारी गांव निवासी बोढ़न मांझी नामक व्यक्ति ने अपनी 13 वर्षीय नाबालिग बेटी उषा कुमारी की गिद्धेश्वर मंदिर में शादी करा दी. शादी के लिए मंदिर रजिस्टर में उसने अपनी बेटी की उम्र 21 साल बताकर उसकी शादी करा दी. जब इसकी सूचना स्थानीय ग्रामीणों को हुई तब उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को भी दी. मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही 45 वर्षीय वह शख्स नाबालिग उषा को लेकर फरार हो गया. जबकि पुलिस मामले की छानबीन करने खलारी गांव पहुंची. जहां पुलिस ने बोढ़न मांझी से पूछताछ किया. साथ ही उसे लेकर थाना आ गई. घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

Edited by : Abhishek Kr. Jha

#Khaira, #Police, #GidhaurDotCom