Header Ad

header ads

गिद्धौर के 16 गांवों में BJP नेता ने किया सेफ्टी किट व दवाओं का वितरण

 【न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :- 

कोरोना काल के दूसरे लहर में सुदूर इलाकों के ग्रामीणों में जागरूकता के तराने छेड़ने का कारवां जारी है। लोगों को कोरोना से बचाव व वैक्सीनेशन के प्रति जागरूकता का प्रसार करने में  भाजपा किसान मोर्चा पंचायती राज के राष्ट्रीय सचिव कुमार सुदर्शन सिंह अग्रदूत की भूमिका निभा रहे हैं। 

वित्तरण करते भाजपा नेता कुमार सुदर्शन सिंह    ◆  gidhaur.com

इसी क्रम में बुधवार को गिद्धौर के 16 विभिन्न गांवों में कुल 70 लोगों के बीच खाद्य सामग्री, 500 लोगों के बीच मास्क, साबुन व सैनीटाइजर, एवं100 लोगों के बीच जरूरी दवाओं का वितरण कर वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक किया।  इसके बाद पूर्वी घुघुलडीह के पीराटांड़ रविदास तोला में सैकड़ों लोगों के बीच जागरूकता का पाठ पढ़ाते हुए समाज के समृध्द लोगों से गरीबों के मदद को आगे आने की अपील की। भाजपा नेता श्री सुदर्शन ने बताया कि कोरोना के कारण अनगिनत मौतें और लॉक डाउन के बाद बिगड़ते हालात ने समाज के समक्ष बेरोजगारी की स्थिति खड़ी कर दी है। ग्रामीणों में जागरूकता के आभाव से भय का माहौल बना है। ऐसे में लोगों के बीच सेफ्टी किट व दवाओं के वितरण कर इनमें एक सहयोग का प्रयास किया गया है। 

इस दौरान पिंटू रविदास, नूनदेव दास, पुनीत रविदास, चंदन रविदास, अनिल रविदास, बिकास, नीरज, सुरेश, सुभाष कुमार, सनोज दास, संजय दास, प्रकाश दास, सिकंदर दास,प्रमोद दास, उषा देवी, उर्मिला देवी, जलिया देवी समेत कई अन्य ग्रामीण लाभान्वित हुए।