लक्ष्मीपुर : नजारी गांव से 15 साल का लड़का लापता, तलाश जारी - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 22 June 2021

लक्ष्मीपुर : नजारी गांव से 15 साल का लड़का लापता, तलाश जारी

 


लक्ष्मीपुर/जमुई (Laxmipur/Jamui), 22 जून | नीतीश कुमार : मंगलवार की सुबह से ही लक्ष्मीपुर के नजारी गांव का एक 15 वर्षीय लड़का लापता हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार नजारी निवासी चंदन दास का पुत्र अभिजीत कुमार उर्फ छोटका के लापता होने की बात सामने आई है। जिसके बाद स्थानीय पुलिस के पास आवेदन दिया गया है। दिए गए आवेदन में बताया गया है कि मंगलवार की सुबह से ही उक्त लड़का लापता है। उसने काले रंग की टोपी और लाल मास्क पहना है।


जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है। जिसमें नजारी गांव में ही एक सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में मंगलवार की सुबह साढ़े पांच उसे देखा गया है। जिसके बाद से उसका कहीं कोई अपडेट नहीं है।



लापता लड़के की तलाश में परिजन भी अपने स्तर से जुटे हैं। सगे संबंधियों में भी पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा परिजनों ने आम लोगों से भी आग्रह किया है कि अभिजीत कुमार उर्फ छोटका, पिता का नाम - चंदन दास, घर- नजारी, लक्ष्मीपुर (जमुई) कहीं किन्हीं को मिले या कोई सूचना हो तो मो. नं.: 7549530026, 7992349254, 9507927222 पर जानकारी देने की कृपा करें।

Post Top Ad