अलीगंज के दरखा गांव में गिरा मिट्टी का घर, बाल-बाल बचे दम्पत्ति - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 22 June 2021

अलीगंज के दरखा गांव में गिरा मिट्टी का घर, बाल-बाल बचे दम्पत्ति

Aliganj/अलीगंज (चन्द्रशेखर सिंह) :-

 प्रखंड क्षेत्र के दरखा गांव में बारिश के दौरान रविवार की सुप्तावस्था में मनोज राम के मिट्टी का घर गिर गया। अचनाक सुप्तावस्था घर गिरने की आवाज होने पर बाल-बाल दम्पत्ति बचे। 
जानकारी के अनुसार, मनोज राम रविवार की रात खाना खाकर सो गये थे , तभी मिट्टी के घर का आगे भाग गिरा। हलाकि बाल-बाल वे दुर्घटना होने से बच गये। बता दें कि प्रखंड क्षेत्र में एक सप्ताह से रूक रूककर हो रही बारिश से मिट्टी का घर धराशायी हो रहा है। पीडित मनोज राम ने बताया कि लगातार बारिश होने से मिट्टी के घरों की दीवार में नमी हो गयी थी। इस कारण मिट्टी का धराशायी हो रही है।
इधर, मकान गिरने से राशन, कपड़ा व खाना बनाने वाले बर्तन सब मलबे में दबकर पूर्णतः नष्ट हो गए हैं। अब पीड़ित परिवार खाने के लिए भी मोहताज हो गये हैं। पीडित परिजनों ने सरकार से राशन व आवास योजना के तहत आवास देने की मांग की है। वहीं, घटना के बाद पीडित परिजनों को रहने के लिए इस बरसात में काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है। समाजसेवी सह अधिवक्ता शशिशेखर सिंह 'मुन्ना', नगीना चंद्रवंशी ने प्रखंड विकास पदाधिकारी से बेघर हुए पीडिता को इन्दिरा आवास योजना देने की मांग की है।

Edited by : Abhishek Kr. Jha

#Aliganj, #Problem, #GidhaurDotCom

Post Top Ad