झाझा : ट्रेन से गिरकर घायल हुए व्यक्ति का नवयुवक संघ के संयोजक गौरव ने कराया इलाज - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Saturday, 15 May 2021

झाझा : ट्रेन से गिरकर घायल हुए व्यक्ति का नवयुवक संघ के संयोजक गौरव ने कराया इलाज

झाझा/जमुई (Jhajha/Jamui) | सोनू कुमार [Edited by: Sushant]: नव युवक संघ के संयोजक गौरव सिंह राठौड़ झाझा रेलवे स्टेशन (Jhajha Railway Station) प्रांगण में द्वितीय कोरोना (Corona) काल में भी वहां मौजूद बड़ी संख्या में वंचित लोगों के लिए लंगर चालू कर भोजन मुहैया करा रहें हैं. इसी दौरान शनिवार को स्टेशन प्रांगण में लंगर चलाने के दौरान गौरव सिंह राठौड़ ने देखा कि मानपुर निवासी टेगा राम जो ट्रेन में सफाई का काम कर लोगों से भिक्षाटन कर अपना गुजारा करता था, दो दिन पूर्व झाझा आने के क्रम में ट्रेन से गिरकर घायल हो गया था और इलाज के अभाव में इधर उधर भटक रहा था.

लेकिन कोरोना का भय और मानसिक रूप से विक्षिप्त इस युवक का इलाज नहीं हो पाया था. उसे देख नवयुवक संघ के संयोजक गौरव सिंह राठौर ने उसके दर्द को समझा. उन्होंने उस युवक को पहले खाना खिलाया, फिर ग्रामीण चिकित्सक को बुलाकर समुचित इलाज और दवाई मुहैया कराया. बता दें कि नव युवक संघ के संयोजक गौरव सिंह राठौड़ द्वारा जरुरतमंदों को इस कोरोना काल में निरंतर दो वक्त का भोजन का मुहैया कराया जा रहा है. विगत वर्ष लॉक डाउन के बाद इस बार भी उनके द्वारा यह बेहद ही प्रशंसनीय कार्य जारी है. वे गरीब, शोषित, वंचितों को लेकर काफी चिंतित रहते हैं.

Post Top Ad