गिद्धौर : मौसम का मिजाज बदलते ही गुम हो जाती है बिजली, उपभोक्ताओं में परेशानी - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 25 May 2021

गिद्धौर : मौसम का मिजाज बदलते ही गुम हो जाती है बिजली, उपभोक्ताओं में परेशानी

【न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-

बारिश होने के बाद गिद्धौर की बिजली सप्लाई के लड़खड़ाने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। मौसम का मिजाज बदलते ही बिजली का गुल हो जाना गिद्धौर के लिए कोई नई बात नहीं है। अब तो आए दिन बिजली समस्या से जूझना गिद्धौर वासियों की नियति बन चुकी है। कमोबेश यही नज़ारा मंगलवार को भी देखने को मिली, जहां बारिश होते ही गिद्धौर के विभिन्न फीडरों में बिजली रानी ने आँखें मूंद ली। मंगलवार सुबह से ही हुए बारिश में गिद्धौर के मुख्य फीडर व ग्रामीण इलाकों के कुछ हिस्सों में बिजली आपूर्ति बाधित है।
 विद्युत शक्ति उपकेन्द्र, गिद्धौर
      हालांकि, बिजली विभाग के अधिकारी बिजली व्यवस्था में सुधार और सुदृढ़ीकरण की बात कह कर सप्लाई व्यवस्था को बेहतर करने की बात तो करती है, लेकिन धरातल पर वास्तविकता कोसों दूर नजर आ रही हैं। यूं तो गिद्धौर के ग्रामीण क्षेत्रों में हल्की बारिश एवं हवाओं में बिजली गुल होना एक तरह से स्थाई समस्या बनी है। पहले भी अघोषित बिजली कटौती को लेकर गिद्धौर सुर्खियों में रहा है, पर इन दिनों बिजली कटने पर विभागीय कर्मियों द्वारा आंधी-पानी का बहाना उनके लिए सबसे मुफीद हो गया है।

Post Top Ad