लक्ष्मीपुर : विदेशी शराब लेकर जा रहे इंडिगो गाड़ी पकड़ा गया, थानाध्यक्ष ने की कार्रवाई - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Saturday, 29 May 2021

लक्ष्मीपुर : विदेशी शराब लेकर जा रहे इंडिगो गाड़ी पकड़ा गया, थानाध्यक्ष ने की कार्रवाई

Lakshmipur / लक्ष्मीपुर (न्यूज़ डेस्क) :-

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थाना की पुलिस ने कोहबरवा धमना झाझा मुख्य मार्ग पर सोनडीपी मोड़ से आगे काजू बागान के पास एक इंडिगो गाड़ी से ले जा रहे विदेशी शराब के खेप को पकड़ा. पुलिस को दूर से देख कर इंडिगो का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. उक्त जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मृतुन्जय कुमार पंडित ने बताया कि एसपी साहब ने गुप्त सूचना दिए कि झाझा लक्ष्मीपुर मुख्य मार्ग से एक विदेशी शराब का खेप लेकर एक कार जा रही है. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मृतुन्जय कुमार पंडित के नेतृत्व में एस आई बिपिन कुमार राय तथा पुलिस बल के साथ उक्त मार्ग पर गस्ती करते हुए ज्यो ही काजू बागान के पास पहुँचा तो एक इंडिगो गाड़ी झाझा की ओर से आ रहा था. पुलिस को देखते ही चालक वाहन रोककर फरार हो गया. गाड़ी में झारखंडका नंबर था.


नंबर जे एच् 15 एफ़ 0369 था. जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो वाहन के पीछे डिक्की में पांच कार्टून रखा था. उसे जब खोला गया तो उसमें विदेशी शराब था. जो तीन ब्रांड के थे. एक इम्पेरियल ब्लू का था. दूसरा रॉयल स्टेग तथा तीसरा रॉयल चैलेंज के थे. इम्पेरियाल ब्लू के तीन कार्टून प्रत्येक कार्टून में 24 बोतल 375 एमएल के थे जो कुल 72 बोतल में 27 लीटर शराब. रॉयल स्टेग के एक कार्टून तथा रॉयल चैलेंज के एक कार्टून थे दोनों में 24 - 24 बोतल 375 एमएल के थे। यानी 09 लीटर रॉयल स्टेग तथा 09 लीटर रॉयल चैलेंज के थे कुल 45 लीटर विदेशी को जप्त किया गया. शराब सहित वाहन को जप्त कर थाना लाया गया। उसके बाद कानूनी प्रक्रिया कर मामला दर्ज किया गया।  गौरतलब है, देशी खेप कई बार पकड़ने के बाद यह पहली बार है जब लक्ष्मीपुर थाना की पुलिस विदेशी शराब को पकड़ा है । 


Edited by : Abhishek Kr. Jha


#Lakshmipur, #Police, #GidhaurDotCom

Post Top Ad