खैरा : गैरजरूरी तरीके से खुली तीन दुकानों को किया गया सील - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Friday, 14 May 2021

खैरा : गैरजरूरी तरीके से खुली तीन दुकानों को किया गया सील

खैरा/जमुई (Khaira/Jamui) | प्रह्लाद कुमार : लॉकडाउन (Lockdown) के एक सप्ताह से अधिक गुजर जाने के बाद प्रशासन अब हरकत में आने लगी है. शुक्रवार को नियमों की अवहेलना कर खोली गई दुकानों को प्रशासन के द्वारा सील किया गया है तथा दुकानदारों को जमकर फटकार लगाई गई है.

जानकारी के अनुसार प्रत्येक दिन सुबह 7 से लेकर 11 बजे तक आवश्यक दुकानों को खोलने का निर्देश है. पर इसके बावजूद भी कई दुकानों को गैरजरूरी तरीके से खोला गया था. जिसके बाद प्रशासन हरकत में आई और कार्रवाई की गई है. बताया जा रहा है कि इस दौरान कुल 3 दुकानों को सील किया गया है, जिसमें चंदनी स्टूडियो, ओमप्रकाश मोदी की ज्वेलरी दुकान तथा खैरा शिवालय के समीप की एक कपड़ा दुकान शामिल है.
दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही जा रही है. गौरतलब है कि प्रत्येक दिन खैरा बाजार से ऐसी तस्वीरें सामने आ रही थी जहां दुकानदारों के द्वारा नियमों की अवहेलना की जा रही थी और दुकानों को गैरजरूरी तरीके से खोला जा रहा था, जिसके बाद यह बड़ी कार्रवाई की गई है.

Post Top Ad