अलीगंज : तीन दिन बाद भी थाना में FIR नहीं हुई दर्ज, पीडिता परेशान - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, 26 May 2021

अलीगंज : तीन दिन बाद भी थाना में FIR नहीं हुई दर्ज, पीडिता परेशान

 


Aliganj / अलीगंज (चन्द्रशेखर सिंह) :- जमुई जिले के चंद्रदीप थाना में एक पीडिता तीन दिन से चक्कर काट रही है। थाना में आवेदन दिये तीन दिन बीतने के बाद भी मामला दर्ज नही किया गया है। बता दें कि जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के सोनखार गांव निवासी सोना देवी पति नूदू पंडित के घर में बीते 23 मई को घुसकर पांच लोगों ने मारपीट व बदसलूकी कर कपड़े फाड दिया था और जाते जाते उक्त लोगों ने जान मारने तक की धमकी तक दे डाली थी। इसके साथ ही पीड़िता के मोबाइल पर रोज फोन कर परिवार सहित उठा लेने व जान मारने की धमकी दी जा रही है।इधर , लिखित आवेदन देकर पीडिता तीन दिनों से चंद्रदीप थाना की चक्कर काट रही है। न्याय तो दूर 72 घंटों से अधिक बीत जाने के बाद भी पीडिता के आवेदन पर एफ आईआर तक दर्ज नहीं किया जा सका है। पीडिता ने बताया कि तीन दिनों से थाना की चक्कर काट रही हूं। पहले तो आवेदन ही नहीं लिया जा रहा था। इस घटना की जानकारी जमुई एसपी को दी।तब पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर जांच की लेकिन तीन दिन से अधिक समय बीत जाने के बाद आजतक मामला दर्ज नही किया गया है। इधर, घटना के तीन दिन बाद भी पीडिता के लिखित आवेदन पर चंद्रदीप थाना में मामला दर्ज नहीं किया जाना ग्रामीणों में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं, स्थानीय प्रशासन की उदासीनता से क्षुब्ध होकर पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक जमुई व डीआईजी मुंगेर को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

उक्त मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक पी के मण्डल से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि अगर पीडिता के द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है, तो पुलिस हर हाल में एफआईआर दर्ज करेगी। अगर नहीं किया जाता है तो जांच उपरांत थानाधयक्ष कार्रवाई के पात्र बनेंगे।

 

 

Post Top Ad