झाझा : प्रधानाध्यापक की मिलीभगत से विद्यालय का चावल बेचने की थी तैयारी, ग्रामीणों ने जताया विरोध - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Saturday, 15 May 2021

झाझा : प्रधानाध्यापक की मिलीभगत से विद्यालय का चावल बेचने की थी तैयारी, ग्रामीणों ने जताया विरोध

झाझा/जमुई (Jhajha/Jamui) | सोनू कुमार [Edited by: Sushant] : बच्चों के लिये उपलब्ध किये गये चावल को विद्यालय के प्रधानाध्यापक की मिलीभगत से लेकर जाते एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा, जिसका वीडियो वायरल हो गया। मामला प्रखंड क्षेत्र के चाँय पंचायत स्थित उत्क्रमित माध्यमिक विधालय चाँय का है।

बुधवार की देर शाम विद्यालय में कार्यरत गार्ड चोरी-छुपे चावल निकालकर ले जा रहा था, तभी ग्रामीणों ने उसे चावल ले जाते रंगे हाथ पकडना चाहा, परंतु गार्ड चावल का बोरा विद्यालय के पास फेेंककर भाग निकला, जिसके बाद ग्रामीणों ने चावल को जब्त किया। उसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गयी।

इससे पहले की ग्रामीण इसकी सूचना वरीय पदाधिकारी को देते उससे पहले विद्यालय के प्रधानाध्यापक राजेश कुमार मंडल का फोन ग्रामीणों के पास आ गया, जिसमें प्रधानाध्यापक ने कई बार चावल छोड़ देने की बात भी कही। यह सुनते स्थानीय लोगों ने फोन काट दिया। इस विषय पर एमडीएम प्रभारी सर्वेश कुमार ने बताया कि यह मामला जांच का विषय है। इसकी जांच की जाएगी।

Post Top Ad