गिद्धौर : दिवंगत के परिजन को गौरव सिंह राठौड़ ने दी श्राद्धकर्म सामग्री - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 24 May 2021

गिद्धौर : दिवंगत के परिजन को गौरव सिंह राठौड़ ने दी श्राद्धकर्म सामग्री


【न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-

गिद्धौर के सेवा गांव निवासी सौरभ दास के निधन के बाद से नवयुवक संघ के संयोजक गौरव सिंह राठौड़ लगातार परिवार को राहत पहुंचान के लिए तत्पर नजर आ रहे हैं। जहां 1 सप्ताह पूर्व उसके निधन पर शोकाकुल परिवार को राशन उपलब्ध कराया था ,वहीँ, अब उसके श्राद्धकर्म के लिए आवश्यक सामग्री व आर्थिक सहयोग के लिए भी अपने हाथ खोल दिये हैं। इसके साथ ही दिवंगत बालक के भाई उत्तम दास को आगामी भविष्य में भी हर सम्भव मदद का आश्वाशन दिया। 
संयोजक श्री सिंह ने बताया कि मानव सेवा के लिए वे सदैव तत्पर हैं। गरीब , असहाय और निम्नवर्गीय परिवार से सम्बन्ध रखने वाले दिवंगत सौरभ के मृत्यु उपरांत उनके परिजनों की मदद उर श्राद्धकर्म सामग्री उपलब्ध कराना  स्वयं का सौभाग्य बताया। 
 विदित हो, गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत सेवा गांव निवासी गोपाल रविदास  के 16 वर्षीय पुत्र सौरभ दास मस्तिष्क बुखार से ग्रसित थे । उनके इलाज को लेकर संयोजक श्री सिंह लगातार मुहिम और हर सम्भव मदद प्रदान कर रहे थे।  बताते चलें कि, महामारी के इस दौर में लोग जहां अपनी जान की सुरक्षा को लेकर घर की दहलीज लांघने से गुरेज कर रहे हैं, वहीं, आपदा को अवसर में बदलने की मंशा रखने वाले नवयुवक संघ के संयोजक गौरव सिंह राठौड़ कोरोना के संकट काल में गरीबों के रहनुमा बने हैं।

Post Top Ad