खैरा बाजार में नहीं दिखा लॉकडाउन का असर, पदाधिकारियों ने चलाया अभियान - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 10 May 2021

खैरा बाजार में नहीं दिखा लॉकडाउन का असर, पदाधिकारियों ने चलाया अभियान

खैरा/जमुई (Khaira/Jamui) | प्रह्लाद कुमार : कोरोना संक्रमण को लेकर जारी लॉक-डाउन के छठे दिन सोमवार को खैरा बाजार में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। ग्रामीण इलाके में भी और संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। प्रतिदिन स्वास्थ्य विभाग द्वारा जांच के बाद दर्जन भर से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं। सरकार द्वारा महा संक्रमण के चेन  को तोड़ने के लिए पूरे सूबे में लॉकडाउन की घोषणा की गई।

जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह ने भी लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने का आदेश दिया है। इसके बावजूद लॉकडाउन के छठे दिन दुकानदार एवं वाहन चालक प्रशासनिक आदेश की धज्जियां तोड़ते नजर आए। यात्री वाहन भी बिना रोकटोक सवारी बैठाकर धड़ल्ले से चल रहे थे। उन्हें कोई देखने वाला नहीं था। इधर 12 बजे पदाधिकारियों ने अभियान चलाया।
सोमवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी डॉ. अवतुल्य कुमार आर्य, अंचलाधिकारी शिवकुमार शर्मा, प्रशिक्षु आरक्षी उपाधीक्षक आदित्य कुमार, थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान, पुलिस अवर निरीक्षक ए के आजाद, सहायक अवर निरीक्षक प्रदीप कुमार वर्मा एवं जिला पुलिस बल के जवानों द्वारा अभियान चलाया गया। इस दौरान ग्यारह बजे के बाद सड़क पर चलने वाले वाहन चालको एवं बाइक चालकों को रोककर  उठक बैठक कराया गया और उन्हें हिदायत दी गई की अगले दिन से 11 बजे के बाद से सड़क पर नहीं चले अन्यथा कार्रवाई की जाएगी।

Post Top Ad