खैरा : भीषण कोरोना संक्रमण के बावजूद गाइडलाइन का नहीं हो रहा पालन, बैंकों में लग रही भीड़ - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 10 May 2021

खैरा : भीषण कोरोना संक्रमण के बावजूद गाइडलाइन का नहीं हो रहा पालन, बैंकों में लग रही भीड़

खैरा/जमुई (Khaira/Jamui) | प्रह्लाद कुमार : कोरोनावायरस संक्रमण की भयावहता के बीच दिन-ब-दिन संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। लेकिन सरकारी और गैर सरकारी संस्थान में किसी भी गाइडलाइन का पालन नहीं हो रहा है। दिन-ब-दिन संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा तो हो रहा है लेकिन इससे बचाव को लेकर उठाए गए कदम प्रखंड क्षेत्र में प्रभावी नहीं होता दिखाई दे रहा है।

उदाहरणार्थ  स्थानीय ग्रामीण बैंक खैरा एवं भारतीय स्टेट बैंक गोपालपुर शाखाओं में सोमवार के दिन बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लगी रही। लोग ना तो मास्क ही लगाए हुए थे और न तो कोई प्रतिबद्धता दिखाई जा रही थी। इसके अलावा ना ही शारीरिक दूरी का पालन करने को लेकर कोई ठोस कदम उठाए गए। खबर के साथ संलग्न तस्वीर में भी देखा जा सकता है कि भारतीय स्टेट बैंक गोपालपुर ग्राहकों की भीड़ लगी है। इसे लेकर बैंक शाखा प्रबंधक द्वारा कोई कदम नहीं उठाया गया है।
उल्लेखनीय है कि भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में अब तक कई कर्मियों में संक्रमण की पुष्टि की गई है। इसके बावजूद इससे बचाव को लेकर सजगता नहीं दिखाई जा रही है। कुछ यही हाल है स्थानीय बाजार का भी है। प्रतिदिन बड़ी संख्या में दुकानदारों के द्वारा गाइडलाइन का अनुपालन नहीं किया जा रहा है। जिस कारण प्रतिदिन मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। प्रखंड क्षेत्र में कोरोना से लोग मर भी रहे हैं। इसके बावजूद भी बैंक में भीड़ लगती नजर आ रही है।

Post Top Ad