झाझा रेफरल अस्पताल पहुंचे विधायक, लिया जायजा, दिए निर्देश - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, 26 May 2021

झाझा रेफरल अस्पताल पहुंचे विधायक, लिया जायजा, दिए निर्देश

Jhajha /  झाझा (न्यूज़ डेस्क) :-बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह वर्तमान जदयू विधायक दामोदर रावत शनिवार को झाझा रेफरल अस्पताल पहुँचकर कोरोना वैश्विक महामारी की रोकथाम को लेकर अस्पताल प्रशासन की ओर से किये जा रहे कार्यो का जायजा लिया। इस दौरान चिकित्सा प्रभारी डाॅ. अरूण कुमार, प्रबंधक गजेंद्र कुमार से अस्पताल में किन किन संसाधन की कमी है, उसकी जानकारी ली। विधायक ने  अस्पताल प्रशासन को भरोसा दिलाया कि जल्द ही इस अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए पहल किया जायेगा। वही अस्पताल की चहारदिवारी के जीर्णोद्धार के लिए अस्पताल प्रशासन की ओर से मांग किया गया, जिसको जल्द ही पूरा करने का भरोसा विधायक की ओर से दिया गया। इसके अलावे विधायक ने वर्तमान समय मे झाझा प्रखंड में टीकाकरण और कोरोना जाॅच की जानकारी भी अस्पताल प्रशासन से लिया। निरीक्षण के क्रम मे विधायक ने अस्पताल प्रशासन से कहा कि कोरोना की रोकथाम को लेकर किसी भी प्रकार की कमी स्वास्थ्य विभाग की ओर से नहीं होना चाहिए, इसको लेकर सूबे के मुखिया नीतीश कुमार लगातार कार्य कर रहे है। उन्होने लोगो से अपील किया लाॅकडाउन का पालन  अवश्य करे। 


मौके पर एसएचओ श्रीकांत कुमार, नपं ईओ रामाशीष शरण तिवारी, वार्ड पार्षद सुबोध केशरी, राहुल रावत, पूर्व नपं चैयरमेन मोहन पासवान सहित अस्पताल के चिकित्सक एवं कर्मी मौजूद थे।

Post Top Ad