जमुई : घूंघट के आड़ में चली ख़ौफ़ की गोली, वार्ड-पार्षद ने तोड़ी कोरोना गाइडलाइन की बंदिशें - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Saturday, 15 May 2021

जमुई : घूंघट के आड़ में चली ख़ौफ़ की गोली, वार्ड-पार्षद ने तोड़ी कोरोना गाइडलाइन की बंदिशें

Jamui/ जमुई (बिभूति भूषण) :- सूबे में लॉकडाउन है, शादी समारोह के नाम पर आयोजन तो दूर, बिना अनुमति के शादी करने की भी मनाही है। कोरोना संक्रमण के चेन को तोड़ने के लिए सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाकर 25 मई कर दिया है। लॉकडाउन का ही परिणाम है कि सूबे में संक्रमण कम रहा है. इस बीच नगर थाना क्षेत्र से एक डराने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें न तो सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन की फिक्र है और न ही इस जानलेवा वायरस का भय। यहां वार्ड नंबर 13 के पार्षद मु. फिरोज उर्फ डिशु ने न केवल अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोलियां चलाई बल्कि दूल्हन के हाथ में बंदूक थमाकर हवाई फायरिंग करवाया। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में वार्ड नंबर 13 के वार्ड पार्षद मु.फिरोज भछियार मुहल्ला में आयोजित वर-वधु स्वागत समारोह में हर्ष फायरिंग करते दिख रहे हैं। बताया जाता है कि 26 अप्रैल को वार्ड संख्या 25 की वार्ड पार्षद वीणा देवी के पुत्र अभिनव कुमार की शादी के उपरांत रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया था। वायरल वीडियो इसी आयोजन का बताया जा रहा है। वीडियो में वार्ड पार्षद मु. फिरोज हर्ष फायरिंग करते दिखे। इसके बाद भी वार्ड पार्षद नहीं रुके और दुल्हन के हाथ में बंदूक थमा हवाई फायरिंग करवाया।

बता दें कि कई बार शादी-विवाह तथा खुशी के अन्य मौके पर हर्ष फायरिंग की जाती है और इसमें लोगों की जान तक चली जाती है।

- कहते हैं एसपी -

इस संदर्भ में पूछे जाने पर एसपी पी के मण्डल ने कहा कि वायरल वीडियो का मामला संज्ञान में आया है। वीडियो की सत्यता की जांच का निर्देश थानाध्यक्ष को दिया गया है। पुष्टि होने पर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Edited by : Abhishek Kr. Jha

#Jamui, #Administration, #GidhaurDotCom

Post Top Ad