Breaking News

गिद्धौर : पत्रकारिता दिवस पर कोरोना योद्धा के रूप में पत्रकार हुए अलंकृत, BJP नेता ने दिया सम्मान

 【न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-  वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण काल में अपनी जान की परवाह किए बगैर अपने दायित्वों का निर्व्हन करने वाले स्थानीय पत्रकारों को भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव कुमार सुदर्शन सिंह ने कोरोना योद्धा के रूप में अलंकृत किया है । 

सम्मानित होने वाले सभी पत्रकार ◆ gidhaur.com

रविवार को अपने कार्यालय में पत्रकारिता दिवस पर संवाददाताओं को सम्मानित करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भी संवेदना जगाने वाली खबरों और सरोकारों से जुड़े मुद्दों को अहमियत देते हुए आज भी पत्रकारिता अपना धर्म निभा रही है । कोरोना से लड़ने में स्वास्थ्यकर्मी, सफाईकर्मी के साथ साथ मीडियाकर्मी भी सरकार और लोगों के साथ समाज में होने वाली हर छोटी-बड़ी गतिविधि में भागीदारी निभाकर समाजहित में अपना योगदान दिया है। भाजपा नेता श्री सिंह ने कहा कि अब बिहार सरकार ने भी पत्रकारों को फ्रंट लाइन वर्कर की श्रेणी में मान लिया है, ऐसे में हमारी जिम्मेदारी बनती है कि कोरोना काल में लड़ने वाले इन योद्धाओं का हौसला अफ़जाई करते हुए सम्मानित करें। वहीं, अलंकृत होने वाले स्थानीय पत्रकारों ने भाजपा नेता कुमार सुदर्शन सिंह के प्रति आभार व्यक्त करते हुए इस पहल को सराहा। 

हिंदी पत्रकारिता दिवस पर कोरोना वॉरियर्स के रूप में सम्मानित होने वाले पत्रकारों में कुमार सौरभ, धनंजय कुमार 'आमोद', सदानंद पंडित, सुशान्त साईं सुन्दरम, एवं अभिषेक कुमार झा शामिल हैं।