Header Ad

header ads

झाझा : प्रेमी युगल की आत्महत्या निकली हत्या, लड़की के पिता सहित 6 लोगों ने घटना को दिया था अंजाम

 

Jhajha / झाझा (न्यूज़ डेस्क) :- बीते 14 मार्च को नकटी डैम प्रेमी युगल की मिली लाश के बाद लोगो को यह घटना आत्महत्या महसूस हुआ था। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक प्रेमी युगल की हत्या हुई है। जिसके बाद पुलिस के द्वारा लगातार घटना की सच्चाई सामने लाने के लिये अपनी ओर से कार्रवाई शुरू कर दिया था और हत्याकांड मे शामिल एक व्यक्ति की गिरफ्तारी भी हुई है।

 जानकारी एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि पैरगाहा निवासी तूफानी यादव की 15 वर्षीय पुत्री गुड़िया कुमारी और आशो यादव का 17 वर्षीय पुत्र कुंदन जो आपस मे चचेरा भाई बहन था और आपस मे प्रेम करता था। घटना के बाद पुलिस ने इस कांड में अनुसंधान के क्रम में गहराई से आनर किलिंग के बिंदु पर जांच प्रारंभ किया। आरंभ में लड़की एवं लड़के दोनो के घरवालो के द्वारा आत्महत्या करने की बात बताई गई थी। मृतिका का तिलक घटना से तीन दिन पहले हुआ था और मृतक देवघर में रहकर पढ़ाई करता था तथा मृतिका से लगातार मोबाईल पर संपर्क में था।वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान करने पर ज्ञात हुआ कि मृतक एवं मृतिका के अवैध प्रेम संबंध के कारण लड़की के पिता तूफानी यादव ने अपने सभी परिवार के लोगो एवं अन्य के साथ मिलकर साजिश करके लड़के को अज्ञात जगह पर बुलाया तथा उसकी हत्या कर दी। उसके बाद लड़की की भी हत्या साक्ष्य छुपाने के लिये कर दिया तथा दोनो के लाश को नकटी डैम मे फेंक कर आत्महत्या कर लेने की बात को प्रचारित करके यूडी कांड दर्ज कराया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट तथा वैज्ञानिक अनुसंधान के स्पष्ट हुआ कि लड़की के घरवालो के द्वारा दोनो की हत्या की गई है। उसके पश्चात पुलिस ने लड़की के पिता को गिरफ्तार किया। लड़के के पिता तथा मां के द्वारा 6 लोगो का नाम घटना मे शामिल होने की बात कही गयी है। इसके अलावे लड़की के पिता ने लड़के के परिजनो से दो लाख रुपया का मांग भी किया गया है। लड़की के पिता का कहना है कि उसकी पुत्री की तिलक में जो रकम खर्च हुआ था, वह रकम दिया जाय।

पुलिस के द्वारा घटना के बचे हुए अन्य अभियुक्त को गिरफ्तार करने के लिये झाझा एसडीपीओ सतीश चंद्र मिश्रा की अगुवाई मे एक टीम बनाया गया है, ताकि घटना मे शामिल अन्य लोगो की गिरफ्तारी की जा सके इसके लिये पुलिस अपनी ओर से हर तकनीक पर कार्य कर रही है।


Edited by : Abhishek Kr. Jha


#Jhajha, #Police, #GidhaurDotCom