Breaking News

गिद्धौर : कुड़ीला गांव के 3 घरों में चोरों का आतंक, लाखों की संपत्ति पर फेरा हाथ

Gidhaur/न्यूज़ डेस्क (धनंजय कुमार 'आमोद') :-  कोरोना संक्रमण के नियंत्रण के लिए लगाए गए लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाने में सरकार व प्रशासन ने अपनी पूरी पावर लगा दी है। सड़कों से लेकर चौंक-चौराहों व बाजारों में प्रशासन के डंडे का भी खौफ दिख रहा है, पर लॉकडाउन के दूसरे कड़ी में चोर और चोरी की घटनाएं अनलॉक होने लगी हैं। 

चोरी के बिखरा सामान दिखाते पीड़ित।  ◆ gidhaur.com

ताज़ा मामला गिद्धौर थाना क्षेत्र के पूर्वी गुगुलडीह पंचायत अंतर्गत कुडिला गांव की है जहां बुधवार देर रात अज्ञात चोरों ने तीन घरों से लाखों की सम्पत्ति पर हाथ फेर चंपत हो गए। ग्रमीणों से मिली जानकारी के अनुसार, गर्मी की वजह से गृहस्वामी परिवार समेत घर के छ्त पर सोये हुए थे। इसी का फायदा उठाते हुए चोरों ने घर की दीवार के पिछले हिस्से को तोड़ अन्दर प्रवेश कर गए और घर में बक्सा का ताला तोड़कर कर नगदी सहित जेवर व नए कपडे की चोरी दकर ली।  इधर, पीड़ित परिवार विजय यादव ने रोते हुए बताया कि सात जोड़ा नए कपड़ा, बक्से में ₹45000/- नगद, ₹65000/-  के जेवर इस घटना की बलि चढ़ गई। वहीं, गांव के ही कार्तिक यादव ने बताया कि कर्ज पर लिए गए ₹25000 रुपये, 50000 मूल्य की जेवर सहित बक्से में रखे कपड़ों की भी चोरी कर ली। वहीं, उत्पाती चोरों ने कुडिला गांव निवासी त्रिभुवन यादव के घर भी चोरी के घटना को अंजाम दिया। 

घर का टूटा हुआ पिछले हिस्से पर जुटे लोग

गुरुवार की सुबह स्थानीय ग्रामीणों ने गिद्धौर पुलिस को चोरी के इस घटना की जानकारी साझा की। जिसके तरन्त बाद थानाध्यक्ष अमित कुमार के निर्देशन पर अ. नि. प्रमोद कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच ग्रामीणों से पूछताछ कर घटनाक्रम की जानकारियां प्राप्त की। वहीं, चोरों के बढ़ते आतंक और चोरी के इस घटना से ग्रामीण सहमे हैं। समाचार सम्प्रेषण तक चोरी के घटना से सम्बंधित आवेदन थाना को प्राप्त नहीं हुई थी।


घटना से सम्बंधित आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। सूचना मिलते ही गिद्धौर थाना के पदाधिकारी को पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर भेजा गया। मामले से जुड़ी पहलू पर जांच की जा रही है।"

             ~ अमित कुमार, 

          थानाध्यक्ष, गिद्धौर थाना


Edited by : Abhishek Kr. Jha

#Gidhaur, #Crime, #GidhaurDotCom