बड़ी खबरें

गिद्धौर : कोरोना से बचाव के लिए इंडियन बैंक शाखा में नियमों का हो रहा कड़ाई से पालन

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui) | सुशांत : कोरोना के दुसरे लहर में लगातार बढ़ते संक्रमण को देखते हुए इंडियन बैंक की गिद्धौर शाखा (Indian Bank Gidhaur Branch) में कड़ाई पूर्वक बचाव के नियम माने जा रहे हैं. मास्क का उपयोग अनिवार्य कर दिया गया है. बैंक परिसर में जहाँ पर्याप्त सेनेटाईजर की व्यवस्था की गई है, वहीं सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करवाया जा रहा है. बैंक परिसर में भीड़ अधिक न हो इसलिए कम संख्या में लोगों को भीतर प्रवेश दिया जा रहा है. 

इस बाबत इंडियन बैंक गिद्धौर (Indian Bank Giddhaur) के ब्रांच मैनेजर (Branch Manager) अमित कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सभी एहतियाती व्यवस्था किये गए हैं. मास्क का उपयोग अनिवार्य कर दिया गया है. बिना मास्क के आने वाले लोगों को मेन गेट से अन्दर आने ही नहीं दिया जा रहा है. इसके अलावा कम संख्या में उपभोक्ताओं को प्रवेश देकर, उनका काम निबटने के बाद ही बाकियों को भीतर आने दिया जा रहा है. साथ ही पर्याप्त मात्रा में सेनेटाईजर भी रखा गया है. ग्राहकों को परिसर में हाथ सेनेटाईज करवाया जाता है.

उन्होंने बताया कि बैंक परिसर में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने को लेकर मुस्तैदी से लगे रहते हैं. बैंक ग्राहक भी पूरा सहयोग करते हुए दिए गए निर्देशों को मानते हैं. राज्यस्तरीय बैंकर्स समिति के निर्देशानुसार 22 अप्रैल से 15 मई तक बैंक की कार्यावधि सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक कर दी गई है. जिसमें जमा-निकासी, ड्राफ्ट, आरटीजीएस, एनईएफटी, चेक क्लीयरिंग एवं सरकारी चालान के ही काम संचालित होंगे.

No comments