Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर निवासी कवि-साहित्यकार प्रभात सरसिज कोरोना संक्रमित, जल्द स्वस्थ होने की कामना

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui) : गिद्धौर निवासी हिंदी के सुविख्यात कवि-साहित्यकार प्रभात सरसिज कोरोना संक्रमित हो गए हैं। वे फिलहाल पटना में रह रहे हैं और वहां ही वे कोरोना संक्रमण की चपेट में आये हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार 25 अप्रैल को आरटी-पीसीआर के लिए उनका सैंपल लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट 26 अप्रैल को पॉज़िटिव आई है।

उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। साथ ही चिकित्सकीय परामर्शानुसार उनकी दवाइयां जारी है। प्रभात सरसिज के स्वास्थ्य लाभ के लिए उनके मित्रों, शुभचिंतकों व परिवारजनों ने कामना की है।
70 वर्षीय प्रभात सरसिज हिंदी साहित्य के जानेमाने हस्ती हैं। वे जनचेतना के कवि के रूप में जाने जाते हैं। उनकी रचनाएं प्रकाशित हो चुकी हैं। प्रभात सरसिज की कविता संग्रह 'लोकराग', 'गजव्याघ्र', 'आवारा घोड़े', 'मुल्क में मची है आपाधापी' उनके प्रशंसकों के साथ ही आलोचकों द्वारा भी सराही गई है। लेखन में उनके योगदान को देखते हुए विभिन्न बड़े मंचों पर उन्हें सम्मानित भी किया जा चुका है।

gidhaur.com की पूरी टीम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करती है। साथ ही सभी पाठकों से मास्क पहनने, सामाजिक दूरी बनाने एवं सेनेटाइजर अथवा साबुन/हैंडवाश से समय-समय पर हाथ धोने का आग्रह करती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ