Header Ad

header ads

जमुई में LJP को मिला जीवन, जिलाध्यक्ष बनने पर शुभेक्षुओं ने दी बधाई

 【न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-

राजनीति के विभिन्न परिदृश्य और दांवपेंच की पृष्ठभूमि पर लोक जनशक्ति पार्टी खुद को पुनः संवारने में लगी है। हाल ही में लोजपा के एक सिपाही के जदयू में शामिल हो जाने के बाद लोजपा ने ऊर्जावान सिपाहियों की फ़ौज पूरे प्रदेश भर में खड़ी कर दी है। इस क्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान के फ़रमान पर प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने तमाम जिलाध्यक्षों की सूची जारी कर दी, जिसमें जमुई जिला से लोजपा के कर्मठ सिपाही जीवन सिंह को जिलाध्यक्ष की कमान सौंपी गई है।

जीवन सिंह, जिलाध्यक्ष, लोजपा

विदित हो, जिले के खैरा प्रखंड अंतर्गत भौंड़ गांव निवासी जीवन सिंह लोजपा के स्थापना काल से ही पार्टी के प्रति समर्पित होकर विभिन्न पदों पर अपने दायित्वों का निर्वहन निष्ठापूर्वक करते आये हैं। जिलाध्यक्ष से पूर्व क्षेत्र में वे सांसद प्रतिनिधि के रूप में सक्रिय रहे।
इधर, अपने मनोनयन पर श्री जीवन ने राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान व लोजपा के शीर्ष नेताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि लोजपा के नवसृजन ने सभी को एक नई ऊर्जा दी है। पार्टी द्वारा सौंपी गई जिम्मेदारियों का निर्वहन वे पूरी ईमानदारी और निष्ठापूर्वक करते हुए पार्टी के कसौटी पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।