बड़ी खबरें

ब्रेकिंग : गिद्धौर निवासी JDU प्रवक्ता प्रगति मेहता समेत 4 सड़क दुर्घटना में घायल, ड्राईवर का हाथ टूटा

【न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-

शनिवार की सुबह जमुई जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है । जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता प्रगति मेहता (Pragati Mehta) की सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं। संवादवाहकों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह दुर्घटना जमुई जिले के सिकंदरा प्रखंड अंतर्गत परिहिंडा विद्यालय के पास हुई है।

दुर्घटनाग्रस्त वाहन व प्रगति मेहता ◆ gidhaur.com
बताया जाता है कि श्री मेहता अपने ब्लेक कलर के स्कॉर्पियो वाहन से 4 लोगों के साथ पटना जा रहे थे, इसी क्रम में एक मालवाहक वाहन (JH-10C-89619) अनियंत्रित होकर इनके गाड़ी से टकरा गई, जिसमें श्री मेहता एवं उनके ड्राइवर बाल मुकुन्द यादव समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, इसमें एक महिला भी शामिल हैं।
इस दुर्घटना में प्रवक्ता श्री मेहता को सिर में चोटें आई है , जबकि इनके ड्राइवर का हाथ टूट गया है। घटना के तुरंत बाद सिकन्दरा स्वास्थ्य केंद्र में उन दोनों का प्राथमिक उपचार करने के उपरांत उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई भेजा गया।
सदर अस्पताल में इलाजरत JDU नेता Pragati Mehta

बता दें, 42 वर्षीय जदयू नेता श्री मेहता गिद्धौर के जाने-माने छायाकार शिव शंकर मेहता के पुत्र हैं। उक्त सड़क दुर्घटना में इनके साथ घायलों की सूची में सोनपे निवासी नवल किशोर सिंह के 54 वर्षीय पुत्र अमरजीत सिंह व पुत्रवधु रिंकी सिंह,  ड्राईवर बालमुकुंद यादव शामिल हैं।
समाचार लिखे जाने तक प्रवक्ता श्री मेहता एवं उनके ड्राइवर का इलाज सदर अस्पताल में जारी है। वहीं, चिकित्सकों की मानें तो फिलहाल श्री मेहता खतरे से बाहर हैं और उनके गाड़ी के ड्राईवर व अन्य दो घायलों की स्थिति भी सामान्य बताई जा रही है।

No comments