Breaking News

जमुई : जिला विधिज्ञ संघ चुनाव में महासचिव हेतु अधिवक्ता अमित कुमार ने किया नामांकन

 【न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-

जमुई जिला विधिज्ञ संघ के अध्यक्ष, सचिव समेत अन्य पदों के लिए होने वाले चुनाव की गहमागहमी शुरू हो गई है। इसके साथ ही नामांकन को लेकर प्रत्याशियों और उनके सहयोगियों का उत्साह भी चरम पर है। शनिवार को जमुई विधिज्ञ संघ 2021 चुनाव में महासचिव पद हेतु अधिवक्ता अमित कुमार ने अपना नामांकन प्रपत्र चुनाव पदाधिकारी सज्जन सिंह को सौंपा।

नामांकन पत्र सौंपते अधिवक्ता अमित कुमार ◆ gidhaur.com
इस दौरान श्री प्रवीण, सहायक श्री विवेक भी उपस्थित रहे। वहीं, नामांकन के दौरान जमुई सिविल कोर्ट के दर्जनों वकील ने महासचिव पद के उम्मीदवार अधिवक्ता अमित कुमार को पुष्प माला पहनाकर अभिनन्दन करते हुए विजयी की कामना की।
बता दें, अधिवक्ता अमित कुमार अपने वकालत के प्रारंभिक काल से ही वकील व वरीय न्यायधीशों के चहेते रहे हैं। कुशाग्रता व अपने बौद्धिक क्षमता के आधार पर क्रिमिनल केस समेत कानूनी कण्डिकाओं में इनकी गहरी पकड़ है। 

Adv. Amit Kumar ◆ gidhaur.com
 वकालत के बाद के समय में अधिवक्ता अमित कुमार सामाजिक सत्कार्यों में भी आगे रहे हैं। छठ के मौके पर सैंकड़ों छठ व्रतियों के बीच नारियल वितरण हो या फ़िर कोरोना काल में आर्थिक तंगी झेल रहे गरीब गुरबे की मजबूरी, सभी के झोली में अधिवक्ता अमित कुमार ने मानवता की मुहर लगाई है।
इधर,  उक्त चुनाव को लेकर विभिन्न पदों के लिए अधिवक्ता अमित कुमार सहित 15 अभ्यर्थियों ने अपना नामांकन दर्ज किया। 
नामांकन 7 अप्रैल तक चलेगा। वहीं,  महासचिव उम्मीदवार अधिवक्ता श्री कुमार ने अपने सहयोगियों व वकीलों का आभार जताते हुए भरपूर सहयोग के लिए साधुवाद का पात्र बताया है।