Breaking News

गिद्धौऱ PHC में कोविड टेस्ट कराने पहुंचे सेना भर्ती के अभ्यर्थी, मिला मेडिकल सर्टिफिकेट

न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा 】:-

आर्मी (Army) की भर्ती में शामिल होने वाले दर्जनों युवा शुक्रवार को कोरोना की जांच कराने के लिए गिद्धौऱ स्थित दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Gidhaur PHC) पहुँचे। अस्पताल में मौजूद संसाधनों से कर्मियों ने अभ्यर्थियों का कोविड (Covid19) टेस्ट किया जिसमें सभी के परिणाम नेगेटिव पाए गए।  

गिद्धौर पीएचसी परिसर में अभ्यर्थियों की भीड़

गिद्धौऱ के विभिन्न गांवों से पीएचसी (Hospital) में टेस्ट कराने आये अंकित कुमार झा, प्रेमानंद, अमरजीत कुमार झा, लव कुश, राजीव कुमार सिंह, प्रवीण रावत, सिंटू यादव समेत दर्जनों अभ्यार्थियों ने बताया कि  इस भर्ती में शामिल होने वाले युवाओं से शैक्षिक प्रमाण पत्र व अन्य प्रमाण पत्रों के साथ कोरोना की जांच रिपोर्ट भी मांगी गई है, जिसके लिए सभी अभ्यर्थी (Candidate) अस्पताल में मौजूद हैं।  

मेडिकल सर्टिफिकेट जारी करते डॉ. प्रदीप कुमार

इधर, ड्यूटी पर मौजूद अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. प्रदीप कुमार ने कोविड टेस्ट (Covid Test) रिपोर्ट के आधार पर पंजीकृत अभ्यार्थियों को मेडिकल सर्टिफिकेट जारी किया। डॉ. प्रदीप कुमार ने बताया कि, कोरोना जांच के बाद प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर अभ्यर्थियों को  मेडिकल सर्टिफिकेट (Medical Certificate) दिया जा रहा है।  मौके पर पीएचसी के लिपिक अमित सिंह, कर्मी रवि कुमार, ओम प्रकाश रावत समेत दर्जनों की संख्या में आर्मी भर्ती के अभ्यर्थी मौजूद रहे।